Tue. Mar 19th, 2024
बिहारी बाबा का मोबाइल नंबर

हेलो दोस्तों आज तक हमने आप को बहुत से तंत्र मंत्र और टोटके करने वाले बाबा जी के बारे में बताये है और उनसे जुडने के लिए आप को उनका नंबर और पूरी जानकारी आप के साथ साझा किये है। जिसे आप ने अपने जीवन में आ रही तमाम तरह की परेशानियों को हल कर चुके है और अगर अपनी प्रबल इच्छा भी पूरी कर चुके है। आज हम आप को बिहारी बाबा का मोबाइल नंबर के बारे में बतायंगे जिनसे आप सीधे जुड़ कर उनसे बात कर सकते है और हर तरह की समस्या सा हमेशा के लिए निजात पा सकते है। चाहे आप का पर्सनल प्रॉब्लम हो या प्रोफेसनल प्रॉब्लम हो। आप हर तरह की  जानकरी बिहारी बाबा का मोबाइल नंबर पर ले सकते है।

बिहारी बाबा का पर्सनल व्हाट्सप्प नंबर

जब आप हर जगह से निराश हो चुके है और थक चुके है लेकिन आप को कही से भी आप का समस्या का समाधान नई मिल पा रहा है और आप जिसे अपने वश में करना चाहते है या आप किसी से अपना पीछा छुड़वाना चाहते है। लेकिन आप ऐसे करने के लिए बहुत से बाबा और तांत्रिक का चक्कर काट चुके है लेकिन आप का समस्या का समाधान नहीं मिल पा रहे और आप समझ नहीं आ रहा है की आप कैसे किसी सिद्धि वाले बाबा जी से बात करे। तो आप को हम बिहारी बाबा का पर्सनल व्हाट्सप्प नंबर  दे रहे है। जिनसे मिल कर आप हर तरह की समस्या का समाधान पा सकते है जैसे।

  • लड़की का वशीकरण
  • लड़के का वशीकरण
  • पति /पत्नी का वशीकरण
  • मनचाही स्त्री का वशीकरण
  • दुश्मन से छुटकरा
  • पड़ोसन का वशीकरण
  • शादी के लिए किसी को कैसे मनाये इत्यादि।

बिहारी बाबा से जाने अपना भुत और भभिस्य

 अगर आप अपने जीवन में कुछ हासिल करना चाहते है और समस्य रहते हुए अपना बिगड़ा हुआ बनना चाहते है या आप अपना या किसी का बिता हुआ कल की जानकारी लेना चाहते है तो आप बिना किसी देरी किये और बिना कही चक्कर लगाए हुए आप हमारे बिहारी बाबा से बात कर सकते है और आप हर तरह की जानकारी अपने नंबर पर ला सकते है। जिनसे आप अपने जीवन में होने वाली घटनाओ की बारीकी से नजर रख सकते है। और समय रहते हुए कुछ बुरा होने से अपने आप को बचा सकते है।

मनचाही लड़के या लड़की से शादी के उपाय

अगर आप किसी से प्यार करते है या किसी को पसंद करते है और आप उसे शादी करना चाहते है। लेकिन आप की शादी में हर तरफ से बाधाएं आ रही है तो आप हमारे बिहारी बाबा जी के नंबर पर कल कर के आप मनचाही लड़के या लड़की से शादी के उपाय जान सकते है और अपनी शादी में आ रही सभी तरह की बाधायें को हमेशा के लिए दूर कर सकते है। और मनचाही जीवन साथी चुन सकते है।

पति /पत्नी के बिच तनाव कम करने के उपाय

दोस्तों ये तो हम सभी जानते है की पति /पत्नी के बिच छोटा मोटा लड़ाई झगड़ा होता रहता है जो की आम बात होता है और उनसे उन दोनों के बिच प्यार और बढ़ता है। लेकिन कई गया है की पति और पत्नी के बिच दूरिया बढ़ जाती है और उनके बीच तनाव पैदा होने लगता है। ऐसे लोगो को सोमवार के दिन कामदेव वशीकरण मंत्र ऊँ कामदेवाय विद्महे, रति प्रियायै धीमहि, तन्नो अनंग प्रचोदयात्। मंत्र का जाप कम से कम 3 माला लगातरा 3 दिन करे और अपने पार्टनर का ध्यान लगाते रहे। इसे आप पति और पत्नी में प्यार बढ़ेगा और इनका तनाव हमेशा के लिए ख़तम हो जायेगा।

किसी से छुटकरा पाने के लिए क्या करे

कई बार होता है की हम किसी व्यक्ति के वजह से अपने जीवन में हमेशा खुश रहते है और उसे अपने से दूर करने की हर तरह की उपाय कर चुके है। लेकिन आप फिर भी जिसे चाहते है उसे अपना पीछा नहीं छुड़ा पा रहे है। तो आप रविवार के दिन अपने हाथ में 7 लौंग और 7 लाल मिर्च रख कर ॐ दूरूह दरः फट फट सवः मंत्र जाप 79 बार करते हुए जिसे अपना पीछा छुड़ाना चाहते है उसका नाम लेते रहे और चेहरा यद् करते रहे। फिर आप लौंग और मिर्च आग में जला कर कही कही सुखी जगह पर फेक दे। इसे आप बहुत जल्द जिसे भी अपने से दूर करना चाहते है उसे हमेशा के लिए कर सकते है। मंत्र को और भी ज्यादा प्रभावशाली बनाने के लिए हमारे बिहारी बाबा जी के नंबर पर कॉल करे या व्हाट्सप्प करे।

किसी से अपनी कोई बात मनवाने के लिए या इच्छा पूरा करने के लिए क्या करे

 कई बार देखा गया है की हम किसी से अपनी कोई बात मनवाने के लिए दिन रात मेहनत करते है और अपने वश में करने की कोशिश करते है लेकिन न तो वह हमारे बात को सुनते है और न ही हम उन्हें अपने वश में कर पाते है।  तो ऐसे में आप को सोमवार के दिन शिव जी के मदिर जाना है और एक लोटा जल में मिश्री और शहद के साथ थोड़ा सा गाय का दूध मिला के शिव जी को जल अभिसेख करना है। और साथ में “श्री शिवाय नमस्तुभ्यम् “का जाप करना है।  फिर क्या आप देखेंगे की भोलेनाथ आप की हर मनोकामना पूरी कर देंगे और आप के जीवन में खुशिया ही खुशिया भर देनेगे। अगर आप और और कोई जानकारी लेना चाहते है तो बिहारी बाबा का मोबाइल नंबर पर कॉल कर के हर तरह की सहायता मुफ्त में सकते है।

बिहारी बाबा से जाने आप की शादी कब होगी

बहुत से लोग होते है जो अपनी शादी को लेकर कुछ ज्यादा ही सोचते है और उतावले रहते है। वह अपनी शादी के लिए किसी पार्टर की तलाश करते है और उसे प्रोपोज़ भी करते है। लेकिन उनकी शादी में हमेशा कोई न कोई बाधाएँ आती रहती है और वह चाह कर भी अपनी शादी कर नहीं पाते है और यह भी नहीं जान पाते है की उनकी शादी किस लड़का /लड़की से होगी और उनका व्यवहार कैसा रहगा और वह कब अपनी शादी का लड्डू खा पाएंगे।

ऐसे लोगो को हमारे बिहारी बाबा के नंबर पर कॉल कर  के बिहारी बाबा से जाने आप की शादी कब होगी की पता लगाना चाहिए। जिसे की हमारे बिहारी बाबा आप के नाम और आप के आवाज से ही आप की शादी की कुंडली देख कर बता देंगे की आप की शादी कब होगी बाबा जी आप को यह बता देंगे की आप की लव मैरिज शादी होगी या अर्रेंज मैरिज होगी। तो अगर आप अपनी शादी को लेकर परेशान है और उसे दूर कर के कुछ जानकारी लेना चाहते है तो आज ही हमारे बिहारी बाबा के नंबर पर कॉल करे अपनी शंका को हमेशा के लिए दूर करे।

 अगर आप अपने जीवन में किसी भी तरह से परेशान है और हर जगह से आप को निराशा लगी है। आप को समझ नहीं आ रही है की आप क्या करे और किसे बात करे तो आप को बिना देरी किये हमारे बिहारी बाबा के नंबर पर कॉल करे और बिना संकोच के अपनी दिल की हर बात बताये। आप की हर जानकारी पूरी तरह से गोपनीय राखी जाएगी।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Call Now ButtonCall Now