Tue. Mar 19th, 2024
पुरे परिवार को वश में करने का मंत्र

पुरे परिवार को वश में करने का मंत्र – कई बार देखा गया है की जब किसी घर में सभी लोग एक साथ रहते है तो उनके बीच छोटी मोती लड़ाई झगड़ा होती रहती है और उनके बीच किसी भी बात को लेकर सहमति आसानी से नहीं बन पति है। घर के सभी सदस्य अपनी मन मानी करते है और एक दूसरे की इज्जत करना तो दूर एक दसूरे से ठीक से बात भी नहीं करते है। ऐसे में उस घर में हर समय अशांति बनी रहती है और घर में फूट पड़ जाती है। ऐसे में घर  के को इकठा रखना और सभी लोगो को साथ में ले के चलना बहुत ही मुश्किल होने लगता है। ऐसे लोगो को शुद्ध परिवार को वश में करने का मंत्र करना ही एक कारगर उपाय हो सकता है।

इस लिए आज हम आप को कुछ आसान सा उपाय और मंत्र के बारे में बता रहे है जिसे की आप अपने परिवार में हो रहे क्लेश को कम कर सकते है और सभी को एक सूत में बांध कर रख सकते है।

परिवार को वश में करने का सूर्य मंत्र

अगर किसी के घर में हमेशा अशांति बनी रहती है और कोई किसी का बात नहीं मानता है और सभी एक दूसरे से नफरत के भावना से देखते है तो ऐसे लोगो को रविवार के दिन सुवह उंगते हुए सूर्य को एक तांबे का लोटा में जल लेके उसमे लाल चंदन और गुड़ मिला कर सूर्य भगवान को जल अर्पित करते हुए ॐ ह्रां भानवे नम. मंत्र का जाप करते रहे और अपने परिवार में एकता और भाईचारा के लिए पर्थना करे। इसे आप के घर में हमेशा सुख और शांति बनी रहेगी और आप सभी लोग आप की बात को मानने लगेंगे।

हल्दी के गाँठ से करे परिवार का वशीकरण

अगर किसी के घर में हमेशा में कोई भी सदस्य किसी का बात नहीं मानता है और न ही वह किसी की जरूरतों का ध्यान रखता है। वह हर समय अपनी मनमनी करने की कोशिश करता है तो आप कच्चे हल्दी की 7 टुकड़ा गांठ ले और उसमे थोड़ा सा नमक और 5 इलायची लेके एक कपडे में बांध ले। फिर आप अपने घर के सभी कोने और सभी दीवारे से स्पर्श करा के किसी भी पिपल के पेड़ के निचे जा के जमीन के अन्दर गाड़ दे और वहा की मिट्ठी लेके अपने घर के आगंन में रख दे। इसे आप के घर के सभी सदस्य आप के वश में हो जायेगे और जो भी आप के बात नहीं मानता वह हमेशा आप की बात की इज्जत करेगा और आप की हर एक बात को मानेगा भी।

तुलसी के पास दीपक जला के करे परिवार का वशीकरण

 अगर कोई अपने परिवार को वश में रखना चाहता है तो वह प्रतिदिन शाम के समय शुद्ध देसी घी का दीपक जलाये और परिवार में एकता के लिए पर्थना करे। इसे आप के परिवार के सभी सदस्य आप की बात मनाएगे और हमेशा मिल जल कर रहेंगे।

लाल मिर्च से करे परिवार के सभी सदस्य का वशीकरण

क्या आप के परिवार में हर कोई आप का अनादर करता है और आप का कोई इज्जत नहीं करता है। जिसे आप का घर और परिवार टूटने के कगार पर आ गया है तो शनिवार के दिन आप के घर में जितने परिवार में के सदस्य है उतने लाल मिर्च ले और एक धागा में गूथ ले उसे अपने हाथ में लेके ॐ कलः वश्य अमुकुय कुरु तन्मय करीय सवः मंत्र का जाप 121 बार के लाल मिर्च को अपने घर के बहार कही भी सुन सुन जगह पर जा के आग में जला दे। इसे आप का पूरा परिवार आप के वश में होने लगेगा और आप की हर एक बात को मानेगे।

गुलाब जल से करे परिवार के किसी भी सदस्य का वशीकरण

अगर आप अपने परिवार के किसी भी सदस्य को अपने वश में करना चाहते है तो आप सोमवार के दिन गुलाब जल ले और उसे अपने सीने से लगा के उस में 2 लौंग और 2 हरी इलायची लेके उसमे मिक्स कर ले और ॐ कष्यप कशयप भल्भूय वश्य कुरु सवः मंत्र का जाप 121 बार कर के जिसे भी अपने वश में करना चाहते है उसके ऊपर छिड़क दे। इसे वह व्यक्ति आप के वश में होने लगेंगे और आप की हर एक बात को मानेगे।

घोड़े की नाल से करे किसी का परिवार का वशीकरण

अगर आप किसी के परिवार का वशीकरण करना चाहते है तो आप कही से भी एक घोड़े का नाल शनिवार के दिन लाये और उसे गंगा जल से धो कर किसी साफ कपडे पर रखे। फिर आप उसे अपने हाथ में रख के वश्यं वश्य कुरु कुरु फट दरीवडय दंदजस्यु अहीनभाय करीय सवः मंत्र का जाप 1111 बार करे और जिस भी परिवार को अपने वश में करना चाहते है उसके घर के दिवार के पास जा क चुपके से गाड़ दे।  इसे आप देखेंगे की वह पूरा परिवार आप के वश में होने लगेगा और आप की हर एक बात को मानेगा।

अगर आप किसी भी तरह की कोई सहायता या मन्त्र की जानकरी लेना चाहते है तो बिना किसी देरी के हमारे बाबा जी के दिए गए नंबर पर कॉल करे और हर तरह की समस्या का समाधान पाए। जैसे की वशीकरण। कला जादू, टोना टोटका। किया कार्य शादी विवाह में रुकावट , बिज़नेस में नुकशान इत्यादि आप हर तरह की सहायता मुफ्त में ले सकते है

 

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Call Now ButtonCall Now