Sat. Apr 20th, 2024
लड़की का वशीकरण

आज के टॉपिक में हम आप को लड़की का वशीकरण करने के बारे में बता रहे है जिसका इस्तमाल कर के आप उस लड़की को वश में कर सकते है जिसे आप पसंद और प्यार करते है। 

इसके लिए आप उस लड़की की तस्वीर पर अपना नाम और निचे प्लस का निशान बना के ॐ वश्य क्रुर क्रूर अहम् शंतयुई भषगफ बानी सः लिखे और अपने सीने से लगा के आप तकिये के निचे रख के सो जाये। इसे वह लड़की आप के वश में हो जाएगी और आप की हर एक बात को मानेगी।

लड़की को वश में करने के टोटका 

लड़की को वश में करने के लिए आप को एक नीबू ले और उस पर अपना नाम और उस लड़की का नाम लिख के बीच में कील गाड़ दे। फिर आप अपने हाथ में रख के ॐ क्रीं प्रेमयहै प्रेम देवतहय करि सवः मंत्र कम से कम 121 बार कर के निम्बू को लड़की के घर के पास छुपे के फेक दे। इसे वह लड़की आप के प्यार में पागल हो जाएगी और आप से मिलने के लिए चले आएगी।

मनचाही लड़की को अपने वश मे कैसे करे

शुक्रवार के दिन प्रेम-प्रसंगों के लिए बेहद खास होता है इसलिए कोशिश करें कि जिस लड़की को आप चाहते हैं उसे शुक्रवार के दिन अवश्य मिलें। अगर प्रपोज भी करना है तो शुक्रवार का ही दिन चुनें। शुक्रवार के साथ पूर्णिमा के दिन भी मिलने से परस्पर प्रेम बढ़ता है। और जब भी आप मिले उसे तो कुछ मीठा जरूर ले और सुगंधित इत्र लगा के जाये। इसे मनचाही लड़की आप के तरफ आकर्षित होने लगेगी और आप से प्यार करेगी।

कुवारी लड़की का सरल वशीकरण

अगर आप किसी कुवारी लड़की को पसंद करते है और उसे अपने वश में करने की लाख कोशिश कर चुके है। लेकिन वह आप की एक भी बात नहीं मान रही है तो आप जय जय सर्वव्यान्नम: स्वाहा: मंत्र को कम से कम 108 अबार जाप करे और कुवारी लड़की का चेहरा अपने दिमाग में सोचते रहे। इसे वह कुवारी लड़की के दिल में आप के लिए प्रेम जागृत होने लगेगा और वह आप से प्यार करेगी।

 लड़की को वश में करने के आसान उपाय

आप जिस लड़की को पसंद करते है और आप उसे वश में करना चाहते है। तो आप एक सूखा नारियल ले और उस लड़की का नाम और अपना नाम लिख के 7 पान के पत्ते और 7 हरी इलायची लेकर उस लाल कपडे में नारियल के साथ बांध के कर अपने ऊपर से 11 बार उल्टा घुमा कर किसी भी बहती हुयी नदी में फेंक दे और बिना पीछे मूड के देखे वहा से चले आये।  इसे वह लड़की आप के वश होने लगेगी।

 मनचाही लड़की को अपने वश मे कैसे करे

 किसी भी लड़की को वश में करने के लिए आप शुक्रवार के दिन किसी भी राधा कृष्ण मंदिर जाये और वहा पर मोरपंख और बासुरी चढ़ा कर मनपसंद लड़की का प्यार पाने के प्र्थना करे और साथ में राधा कृष्ण नाम जापे। इसे आप का मनपसंद प्यार आप के पास खींचा चला आएगा।

स्त्री के बालों से करें वशीकरण 

किसी भी स्त्री को वश में करने के लिए आप को उसके बाल के कुछ टुकड़े लेकर अपने बाये हाथ में रखना है और उसका ध्यान लगा के ऊँ ग्लौं हुं क्लीं जूं सः ज्वालय ज्वालय ज्वल ज्वल प्रज्वल ऐं ह्रीं क्लीं चामुण्डायै विच्चे ज्वल हं सं लं क्षं फट् स्वाहा!! मंत्र का 111 बार जाप कर के बाल पर फूंक मरे और उसे अपने सर से निचे 3 बार घुमाये। फिर आप को किसी सुनसान जगह पर जा कर फेक दे। इसे स्त्री आप के वश में हो जाएगी।

तत्काल काम करने वाला वशीकरण मंत्र

अगर आप किसी को वश में करने के लिए कोई शक्तिशाली वशीकरण मंत्र जानना चाहते है तो आप रविवार के दिन सु व्यक्ति का फोटो अपने सामने रख के मंत्र – ओम नमो भगवते श्रीं श्री {व्यक्ति का नाम लें) वशु कुरु कुरु स्व। मंत्र का जाप कम से कम 501 बार करे और फोटो पर फूंक मारे। इसे वह व्यक्ति बहुत जल्द आप के वश में होगा।

 अगर आप किसी भी स्त्री या लड़की को वश में करने के लिए कोई टोटका या उपाय करना चाहते है या हमारे तांत्रिक बाबा जी से ऑनलाइन ही करवाना चाहते है तो आप आज ही हमारे वेबसाइट में दिए गए नंबर कॉल करे और हर तरह की समस्या का समाधान पाए।

 

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Call Now