Tue. Mar 19th, 2024
किसी को अपना बनाने का जादू

किसी को अपना बनाने का जादू – प्यार में कौन नहीं पड़ना चाहता। हर कोई अपने जीवन में एक बार प्यार को महसूस करना चाहता है। अगर आप किसी लड़की /लड़के से बेपनाह मोहब्बत करते हैं और चाहते हैं, कि वो भी आपके प्यार में पड़े।  तो उसकी दिलचस्पी आपमें जगाने के लिए हम यहां कुछ ऐसे टिप्स बता रहे हैं। इनकी मदद से आप आसानी से लड़के /लड़की को आपकी ओर आकर्षित कर सकते हैं और उसे अपने प्यार में डाल सकते हैं। जिससे वो आपसे इम्प्रेस हो जायेगे और आप को अपना मानने लगेंगे।

निम्बू और लौंग से अपना बनाये

अगर आप किसी को अपने वश करना चाहते है तो निम्बू और 7 लौंग ले। सबसे पहले एक सफ़ेद कागज पर जिसे अपना बनाना चाहते है उसका नाम लिख दे। और निम्बू के 2 टुकड़े कर ले फिर आप एक टुकड़े में 3 लौंग और दूसरे टुकड़े में 4 लौंग लगा दे। फिर आप ॐ मदनसुन्दर्यै नमःमंत्र का जाप 21 बार करे। फिर आप लौंग वाले निम्बू को अपने हाथ में ले और अपने सर से 7 बार एंटीक्लॉक में घुमाये और 4 लौंग वाले निम्बू को जिसे अपना बनाना चाहते है उसके घर के आस पास रखे और 3 लौंग वाले निम्बू को अपने कमरे में रख दे। आप देखेंगे के जिसे अपना बनाना चाहते है वह बहुत जल्द आप के वश में हो जायेगे और आप के इसारो पर नाचेंगे।

कपूर और धुप से किसी को अपना बनाये

 अगर आप किसी को अपना बनना चाहते है और अपने प्यार में पागल करना चाहते है तो मंगलवार के दिन एक मिट्टी के दिए कपूर और धुप मिक्स कर के जलाये और भगवती भग भाग दायिनी देव दत्तीं मम वश्यं कुरु कुरु स्वाहा मंत्र का जाप 101 बार करे और जिसे अपने वश में करना चाहते है या अपना बनाने का ख्याब देख रहे है  उसका ध्यान लगाए। फिर आप उस दिए  को अपने छत पर रख दे।  आप यकीं माने आप जिसे अपना बनाना चाहते है वह आप करीब हो जायेगे और आप जो भी आप जो भी बात मानवना चाहते है वह आप के हर एक बात को मानेगे।

कनेर के फुल से किसी को अपना दीवाना बनाये

 अगर आप किसी को पसंद करते है और उसे अपना दीवाना बनाना चाहते है तो सबसे पहले कनेर की 7 फुल अपने हाथ में ले और जिसे अपना दीवाना बनाना चाहते है उसका तस्बीर अपने सामने रखे वश्य वंग वशिभूतस्य मम ह्रदयम स्वः” मंत्र का जाप 21 बार जाप करे। फिर आप उस कनेर के फूल को किसी मंदिर में जा कर रख दे। आप देखेंगे की आप जिसे अपना बनान चाहते है वह आप के दीवाना बन के आप के पीछे लट्टू बन के पीछे पीछे घूमेंगे।

अगर आप किसी को भी अपना दीवना बनाना चाहते है या किसी को हमेशा के अपने वश में करना चाहते है।  लेकिन आप कर नहीं पा रहे है तो आप हमारे बाबा जी से आज ही बात करे।  क्योकि कोई भी मंत्र तब तक काम नहीं करता जब तक उसे किसी तांत्रिक या  किसी ज्योतिष से मंत्र को सिद्ध नहीं कर आते है तब तक कोई  टोटका  मंत्र  तरह  से काम नहीं कर पाता है।

Aurat ka Vashikaran

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Call Now ButtonCall Now