Tue. Mar 19th, 2024
सम्भोग वशीकरण मंत्र

सम्भोग वशीकरण मंत्र का इस्तेमाल लोग किसी स्त्री या पुरुष के बीच शारीरिक सम्बन्ध बनाने का लिए और उसे अपने वश में करने के लिए करते है। जिसे की वह जब चाहे और जिसके साथ चाहे सम्भोग का आंनद ले सके और अपने आप को संतुष्ट कर सके।

हमारे समाज और हमारे देश में लोग आज भी सम्भोग जैसे महत्वपूर्ण विषय पर न तो किसी से खुल के बात करते है और न ही अपनी परेशानी किसी के साथ बताते है।

कई बार देखा गया है की कुछ लोग किसी स्त्री या लड़की को देख कर उस पर मोहित हो जाते है और उनके मन उसके प्रति प्रेम जगने लगता है। वाज उस स्त्री /लड़की को अपने साथ सम्बन्ध बनाने के लिए पूरी जोड़ लगाते है लेकिन जब वह अपने इरादों में सफल नहीं हो पते है। तो वह लोग सम्भोग वशीकरण मंत्र का इस्तमाल कर के उसे अपने प्रेम जाल में फ़ासते है और उसके साथ सम्भोग कर के अपने आप को गौरवानित समझने लगने है।

सम्भोग वशीकरण मंत्र का इस्तमाल पहले के समय में राजा, महारजा अपने दसियों और अपने रानियों पर करते थे। क्योकि कुछ राजा ऐसे भी थे जिनेक कामवासना हमेशा बनी रहती थी और वह उसे शांत करने के लिए सम्भोग वशीकरण मंत्र का ईस्तमाल करते थे।

सम्भोग वशीकरण मंत्र

ऊँ कामदेवाय विद्यहे, रति प्रियायै धीमहि, भग स्वरूपे सर्वा भगानी मे भागमाले यौनि”

इस मंत्र का 51 बार उच्चारण के साथ करें और मन ही मन उस स्त्री या लड़की का नाम ले जिसके साथ आप सम्भोग करना चाहते है। इस उपाय को शुक्रवार के दिन करें और इसी दिन स्त्री या लड़की से उसके पसंदीदा उपहार के साथ मुलाकत भी अवश्य करें। संभव हो तो डीनर या डेटिंग पर भी जाएं।

क्या आप किसी स्त्री या लड़की को पसंद करते है या आप के मन भी सम्भोग करने के प्रबल इच्छा जागृत होती है। लेकिन आप अपने दिल की बात उस लड़की या स्त्री से कहने में संकोच कर रहे है। आप चाहते है की आप भी किसी स्त्री /लड़की के साथ सम्भोग का आनंद ले तो आप को अब चिंता करने की बात नहीं है। आज हम आप को सम्भोग वशीकरण मंत्र का अचूक उपाय बताने वाले बाबा जी के बारे में बता रहे है। जिनसे आप बात कर के बिना किसी हिचकिचाहट से सम्भोग वशीकरण मंत्र की पूरी विधि आसानी से जान सकते है और अपने घर बैठे ही इस्तमाल कर के जिस भी स्त्री या लड़की के साथ सम्भोग करना चाहते है उसे मना सकते है। आप देखेंगे की वह स्त्री /लड़की आप के साथ मिलने के लिए और आप के साथ सम्भोग करने के लिए उतावली हो जाएगी और आप के साथ सम्भोग कर के ही मानेगी।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Call Now ButtonCall Now