Tue. Mar 19th, 2024
इंद्रजाल वशीकरण शाबर मंत्र

इंद्रजाल वशीकरण शाबर मंत्र बहुत ही चमत्कारी और कठिन वशीकरण मंत्र है।  जिसका इस्तमाल करना हर किसी के वश की बात नहीं होती है। और न ही इसे हर कोई कर सकता है। इस लिए इसे इंद्रजाल वशीकरण शाबर मंत्र काहा जाता है। इंद्रजाल वशीकरण मंत्र की सहायता से कोई भी अपना खोया हुआ प्यार को पा सकता है या किसी रूठे हुए को मना सकता है।  इंद्रजाल वशीकरण शावर मंत्र से आप किसी को भी अपने वश में कर सकते है और अपनी बात को किसी से मनवा सकते है।

इंद्रजाल वशीकरण शाबर मंत्र से लोग जिसे चाहते है उसे उसे अपने वश में कर लेते है और उसके साथ अपना रिश्ता भी मजबूत बना लेते है।

मनचाही स्त्री /लड़की का वशीकरण करने के लिए शाबर मंत्र

अगर आप किसी स्त्री /लड़की को पसंद करते है लेकिन वह आप को ना पसंद कर रही है।  आप न उस लड़की /स्त्री को अपने वश में करने के लिए सब कुछ कर लिया है जो आप करना चाहते है। लेकिन फिर भी वह आप की वश में नहीं हो पा रही है. तो आप मनचाही स्त्री /लड़की का वशीकरण करने के लिए शाबर मंत्र का जाप कर कर सकते है।

मंत्र

ओम नमह कामदेवाय! सहकल सह्द्रश सहमसह लिये वन्हे धुनन जन्मदर्शनम उत्कंठित कुरुकुरु,

इस मंत्र का जाप को रविवार के दिन सूर्यास्त के समय 108 बार लड़की/स्त्री का फोटो सामने रख कर करना है।

उसके बाद आप उस फोटो को अपने होठों से 5 बार चूमे और अपने तकिए के निचे दबा दे आप देखेंगे की वह स्त्री /लकड़ी आप के वश में हो जाएगी और आप जो बोलोगे वही करेगी।

वशीकरण शाबर मंत्र

अगर आप किसी लड़की को पसंद करते है या किसी स्त्री को अपने प्रेम जाल में फ़साना चाहते है तो आप इंद्रजाल वशीकरण मंत्र का इस्तमाल कर सकते है और उसे आसानी से अपने वश में कर के हमेशा के लिए अपना बना  सकते है।  इंद्रजाल वशीकरण शाबर मंत्र का उपाय पहले के समय में राजा महाराजा रानियों को वश में करने के लिए और अपने काबू में रखने के लिए करते थे।  क्योकि उस समय एक राजा के पास कई कई रनिया होती थी जिस पर नियन्त्र करना एक राजा के लिए मुश्किल होता था।  इंद्राजाल से लोग अपने दुश्मन को वश में कर सकते है और उसे अपने इसरो पर चलने पर मजबूर कर सकते है।

सम्भोग इंद्रजाल वशीकरण

इंद्रजाल वशीकरण शाबर मंत्र :-तंत्र शास्त्र में ऐसे अनेक मंत्र हैं जिन्हें सिद्ध करने के बाद जिसे चाहे उसे वश में किया जा सकता हैं। साथ ही इस मंत्र की साधना बहुत ही शीघ्र फल प्रदान करने वाली होती भी होती हैं, इंद्रजाल वशीकरण शाबर मंत्र अगर किसी साधक से सिद्ध हो जाये तो वह सब को वशीकरण करने साथ भूत-प्रेतों की बाधाओं से लोगों को पल भर में छूटकारा भी दिला सकता है, वशीकरण मंत्र  का बड़ा महत्व माना गया है।  ऐसी मान्यता है कि किसी भी शाबर मंत्र को सिद्ध करते समय वशीकरण शाबर मंत्र से मंत्र अति शीघ्र सिद्ध हो जाते हैं।

 

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Call Now ButtonCall Now