Tue. Mar 19th, 2024
काला जादू करने का तरीका

काला जादू के बारे में तो आप को लोगो ने तो सुना ही होगा की यह एक ऐसी ऊर्जा होती ही जो की कुछ लोग अपने फायदे के लिए लोगो का नुकशान पहुंचाने के लिए करते है। तो कुछ लोग किसी को अपने वश में करने के लिए और अपना बदला लेने के लिए काला जादू का इस्तमाल करना चाहते है।

इस लिए आज हम आप को काला जादू करने का तरीका के बारे में बतायंगे जिसे आप बिना किसी रुकवाट और बिना किसी परेशानी के आप काला जादू सिख सकते है और जिए भी चाहते है उसे अपने वश में कर अपनी हर बात को मनवा सकते है।

लौंग और कपूर से सीखे काला जादू करने का तरीका

सबसे पहले आप 7 लौंग और 7 ही कपूर के टुकड़े ले और एक-एक कर के आमने सामने रख दे। फिर आप माँ काली की ध्यान लगा के ॐ कलिकः कलह:क्रीं क्रीं ह्रीं ह्रीं शृंग श्रृंग फट फट सवः मंत्र का जाप 1111 बार करे और लौंग कपूर को जला दे। और उसका रख ले कर जीके भी ऊपर काला जादू करना चाहते है उसके ऊपर चुपके से फेक दे। इसे आप वह व्यक्ति आप के वश में हो जायेगा और आप जो बोलोगे वही करेगा। अधिक जानकारी के लिए आप हमारे दिए गए नंबर पर कॉल करे और हमारे तांत्रिक बाबा जी से विस्तृत जानकारी हासिल करे।

समशान मे बैठ कर सीखे काला जादू

 अगर आप काली शक्तयों की माहिर होना चाहते है और सभी तरह की काली विद्या सीखना चाहते है तो आप अमावश की रात समशान में जा के बाथ जाये और पिली सरोसो। एक मिटटी की बर्तन और काला नमक ले। फिर आप सभी सामग्री अपने सामने रख के मिट्टी के बर्तन में आग लगाए और सरसो को अपने दाये हाथ से डालते हुए ॐ क्रीं क्रीं चामुण्डयै नमो नमस्तयो श्रृंग श्रृंग सवः मंत्र का जाप करते हुए सरसो और नमक आग में डालते रहे। मंत्र का जाप आप को कम से कम 333 बार करना है। इसे आप काला जादू बहुत ही जल्दी सिख जायेगे और जिसे भी चाहते है उसे अपने इसरो पर नचा सकेंगे। मंत्र को प्रभाव साली बनाने के लिए हमारे काली शक्तियों के माहिर बाबा जी से बात करे।

 10 मिनट में काला जादू कैसे सीखे

 दोस्तों अगर आप काला जादू को सिख कर आप किसी को अपने वश में करना चाहते है या आप काला जादू के मदद से अपने दुश्मन को सबक सीखना चाहते है तो हम आप को 10 मिनट में काला जादू सिखने का तरीका बता रहे है जिसे आप मात्रा 10 मिनट में काला जादू के माहिर हो सकते है।

सबसे पहले आप काला धागा,21 लौंग ,कपूर के 7 टुकड़े ,एक कांडा की लकड़ी और एक कला कपडा ले ,फिर आप सबसे पहले काला कपडे को फैला दे और सभी सामग्री उस में रख के बांध दे। और त्रिंग त्रिंगः वस्य क्रिंग क्रिंग सवः चामुण्डयै नमो मंत्र का जाप 1111 बार करे सामग्री में आग लगा के उसे जला दे। फिर सब कुछ जल जाने के बाद आप उस राख को अपने पूरी शरीर पर लगा ले।

काला जादू कैसे करे

उसके बाद अगर आप किसी के भी ऊपर काला जादू करना चाहते है तो उसका नाम लेते हुए ॐ ह्रीं भृंग फट फट काली:सवः मंत्र का जाप 21 बार के उसके ऊपर मिट्टी फेक दे। इसके बाद आप देखेंगे की आप जो चाहोगे उसके साथ वही होगा और वह व्यक्ति आप के इसारो पर नाचेगा।

बंगाल का काला जादू कैसे सीखें

ये तो आप को भली भाती मालूम ही की बंगाल पूरी दुनिया में काली शक्ति के लिए जाना और पहचान जाता है। क्योकि यहाँ पर पूरे देश ही नहीं बल्कि दूसरे देश से भी लोग यहाँ पर काला जादू सिखने के क्रलिए आते है और यहाँ की तंत्र मंत्र और काला जादू सिख कर समाज में अपने आप को एक अलग पहचान बनाते है। यहाँ पर लोग काली देवी की उपासना करते है और घोर तप कर के देवी माँ को प्रसन करते है और उनके आशिर्बाद से काला जादू सीखने की प्रक्रिया पूरी करते है।

काला जादू सिखने के लिए आप की किसी भी महीने की शुक्ल पक्ष के अस्टमी की रात को एक भोजपत्र पर ॐ क्रिंग भृंग श्रृंग सवः मंत्र लिखे और इसे 1111 बार जाप करे। जिसे आप को काली शक्तियों का अपार ज्ञान मिल जायेगा और आप हर किसी को अपने वश में कर सकते है और जो भी चाहते वह उनके साथ करवा सकते है।

चुटकी भर सिंदूर से काला जादू कैसे करे

अगर आप किसी के ऊपर काला जादू करना चाहते है और आप उसे अपने वश में कर के अपनी हर बात को मनवाना चाहते है तो आप एक चुटकी भर सिंदूर ले और उसे जमीन पर 7 जगह टिका लगा दे। फिर आप जिसके ऊपर काला जादू करना चाहते है उसका नाम ठीके के निचे लिखे और ॐ ह्रीं श्रृंग वश्य ट्रिंग सवः मंत्र का जाप 121 बार करे। और नाम पर थोड़ा सा तेल और पानी की कुछ बुँदे गिरा दे। आप देखेंगे की आप जिनके ऊपर काला जादू करना चाहते है वह आप के मुठी में होंगे और हर समय परेशान और बेचैन से रहने लगेंगे। अधिक जानकारी के लिए आप हमारे बाबा जी से अभी बात करे।

 

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Call Now ButtonCall Now