Tue. Apr 23rd, 2024
कामाख्या देवी के तांत्रिक का नंबर

कामाख्या देवी के तांत्रिक का नंबर :- मां कामाख्या को देवी सती का स्वरूप माना जाता हैं। और यह असम के गुवाहाटी में स्थित है आज के वर्तमान समय में मां कामाख्या के लाखों भक्त है। जो मां कामाख्या की श्रद्धा पूर्वक पूजा-अर्चना करते हैं। ऐसा माना जाता है की मां कामाख्या की उपासना करने से मां शीघ्र ही अपने आशीर्वाद भक्तो को देती हैं। जिसे की भक्तो की सभी तरह के मनकोमना शीघ्र पूरी हो जाती है और वह सभी तरह के कष्टों से मुक्ति पा लेते है।  लेकिन माँ कामाख्या देवी के पास जाना हर एक लिए संभव नहीं हो पता है। इस लिए आज हम आप को कामाख्या देवी के तांत्रिक का नंबर दे रहे है। जिनसे आप बात कर के अपनी हर तरह की इच्छा को पूरी कर सकते है।

माँ कामख्या साधक मंत्र

अगर कोई व्यक्ति अपने जीवन में कुछ हासिल करना चाहता है और वह एक तपस्यी तांत्रिक बन कर लोगो का सेवा करना चाहते है। तो ऐसी लोगो को माँ कामख्या साधक मंत्र का जाप करने के लिए कामाख्या देवी के तांत्रिक का नंबर पर कॉल करना चाहिए और उनसे बात कर के मंत्र साधन की विधि जान सकते है। आप अपने घर बैठे माँ कामख्या साधक मंत्र ॐ नमो कामाक्षी देवी आमुकी में वंशं कुरु कुरु स्वः॥ विष्णु ब्रह्म शिवैर्दे वैर्धृयते या जगन्मयी“ का जाप 1100 बार लगातार 7 दिन करना चाहिए।

इसके बाद माँ भगवती कामाख्या का तस्वीर सामने रख कर प्राथना करना चाहिए।

अघोरी तांत्रिक का नंबर

अघोरी बाबाओं का जीवन जितना रहस्य्मयी होता है उतना ही उनके पास चमत्कारी विद्या होती है और वह अपने चंतकृ तंत्र मंत्र से लोगो के जीवन में भलाई बिना मोल भाव के करते है। वह भोले नाथ के भक्त होते है और वह हमेशा सांसारिक जीवन से अपने आप को दूर रखते है। अगर आप उनसे सहायता लेना चाहते है तो हमारे अघोरी तांत्रिक का नंबर पर बिना देर किये अभी कॉल करे और हर तरह की समस्या की समाधान मुफ्त में पाए।

कंकाली तांत्रिक का नंबर

क्या आप अपने जीवन में हर समय परेशान रहते है। क्या आप के ऊपर किसी ने काला जादू कर दिया है। क्या आप किसी को अपने वश में करना चाहते है। लेकिन आप को समझ नहीं आ रही है की आप क्या करे और किसे मदद मांगे। तो आप को अब परेशान होने की जरूरत नहीं है। आप कंकाली तांत्रिक का नंबर पर बात कर सकते है और उनके सिद्ध किये हुए मंत्र “ॐ श्रृंग त्रिणः कमले कपल तन्त्रहु मंत्य्रू सिधायु ामुकु चम्मून्द्य करि सवः ” का जाप लगातार 9 दिन करे। इसे आप को कंकाली तंत्र मंत्र सिद्धि प्राप्त हो जाएगी। और जिसे अपने वश करना चाहते है या किसी से छुटकारा पाना चाहते है आप आसानी से यह सब कर सकते है।

काली शक्तियों के माहिर

हमारे बाबा जी अपने जीवन अब तक बहुत से तंत्र मंत्र की साधना कर चुके है और वह हर तरह की काली शक्तियों, वशीकरण और टोन टोटके की जानकरी रखते है। जिनसे आप बात कर के आप अगर किसी को वश में करना चाहते है या किसी दुश्मन से छुटकरा पाना चाहते है तो आसानी से पा सकते है। आप अपने घर बैठे ही हमारे काली शक्तियों के माहिर से फ़ोन पर बात कर सकते है। उसके बाद आप अपना खोया प्यार /मनचाहा प्यार, दुश्मन से छुटकरा,जादू टोना से छुटकरा, आसानी से पा सकते है।

अगर आप अपने जीवन में आ रही तमाम तरह की परेशानियों को हल कर के एक बेहतर जीवन जीना चाहते है और आप हर तरह की बुरी शक्तियों से बचना चाहते है। या आप कोई तंत्र मंत्र सीखना चाहते है। तो आप बिना देर किये हामरे कामाख्या देवी के तांत्रिक का नंबर पर अभी कल करे।

 

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Call Now