Tue. Mar 19th, 2024
बहु को अपने वश में करने का तरीका

नमस्कार दोस्तों आज के इस आर्टिकल में हम आप के लिए बहु को अपने वश में करने का तरीका लेके आये है जिसे बहुत से लोगो ने हमें यह संदेश भेजे थे की उनकी बहु उनकी न तो कोई बात मानती है और न ही उनकी इज़्जत करती है। जिसे की उनके घर में हमेशा क्लेश बना रहता है। जिस वजह से घर के सभी सदस्य परेशान और दुखी रहते है।

इस लिए आज हम आप को कुछ आसान और सरल टोटके बता रहे है जिसका इस्तमाल कर के आप अपनी बहु को हमेशा के लिए अपने वश में कर सकती है और उसे मनमानी करने से रोक सकती है।

लाल मिर्च से बहु का वशीकरण

बहु को वश में करने के लिए आप को 7 लाल मिर्च लेना है और उसे काला धागा में बांध कर अपने मुठी में रखे। फिर आप वश्य बाहृय अंकु अमानिउ शांतियह {बहु का नाम } सव्हा सव्हा नमोः सवः मंत्र का जाप 121 बार के चुपके से अपने रसोई घर में रख दे। जैसे ही लाल मिर्च पर आप की बहु की नजर पर पड़ेगी वह आप के वश होने लगेगी और आप की हर बात मानेगी साथ ही आप की इज्जत भी करने लगेगी।

एक गिलास पानी से बहु का वशीकरण

 अगर आप अपनी बहु की आदतों से परेशान रहती है।  क्योकि वह आप की कोई बात नहीं मानती है और हमेशा आप के घर में अशांति फैलाती रहती है। तो आप एक गिलास पानी ले और अपने हाथ में रख के नमू वश्य तियु वश्यु  अहमित्य सवः मंत्र का जाप कर के गिलास के पानी में 2 बार फूंक मार दे। और वह पानी किसी भी तरह से अपनी बहु को पीला दे। इसे आप की बहु  आप के वश में होने लगेगी और आप की हर एक बात को मानेगी।

उरद की दाल से बहु का वशीकरण

बहु को वश में करने के लिए आप को उरद की 21 दाने लेने है और उसे किसी लाल कपडे में बांध कर वेश्यु चामुंडयो चञ्चलये नमो सवः मंत्र का जाप 211 बार करते हुए बहु का नाम लेते रहे है। फिर आप उस उरद की डाल को किसी गाढ़े में फेक दे। और अपने घर वापिस आ जाये। इसे आप की बहु आप की हर बात मानेगी और आप की सेवा भाव भी पूरी दिल से करेगी।

बहु के कपडे से करे वशीकरण

क्या आप अपनी बहु को वश में करना चाहते है लेकिन वह आप की बात नहीं सुनती है और न ही आप की सेवा करती है। तो आप उसकी यूज़ किया हुआ कोई कपडा ले और उसे रविवार के दिन किसी सुनसान जगह पर जा कर जला दे और राख को वही मिट्टी में दबा दे और उस जगह पर 3 बार अपने बाये पैर से लात मारे। फिर आप अपनी बहु का नाम लेते हुए क्रिंग क्रिंग ट्रिंग वश्य वश्य सवः मंत्र का जाप111 बार करे।  और वहा की मिट्टी लेके अपनी बहु के उप्पर किसी भी तरह से चुपके से फेक दे। इसे आप की बहु आप के वश में होने लगेगी और आप की हर बात को मानेगी।

निम्बू से बहु को वश में करने का तरीका

अगर आप की बहु आप की बात नहीं मानती है तो आप रविवार के दिन एक पीले निम्बू ले और उस पर अपनी बहु का नाम लाल पेन से लिखे और अपने हाथ में पकड़ के ॐ वश्य अम्युक्य रतीय {बहु का नाम } कुरु कुरु सवः मंत्र का जाप 111 बार कर के निम्बू को दो टुकड़े में काट कर अलग अलग दिशाओं में फेक दे। इसे आप की बहु आप के वश में हो जाएगी और आप की हर बात को मानेगी।

लौंग से  बहु का वशीकरण

7 लौंग ले और उसे लाल कपडे में लपेट कर रात भर के लिए अपने बेड के निचे दबा दे और सुबह उठे कर अपने हाथ में पकड़ के ॐ वहसुं वश्य तृण क्रिंग श्रृंग फट फट सवः मंत्र का जाप 121 बार कर के बहु के पलग पर चुपके से रख दे इसे आप की बहु आप की गुलाम बन के रहेगी और हर बात आप की मानेगी।

पान सुपारी से वशीकरण के उपाय

अगर आप किसी को अपने वश में करना चाहते है तो उसका नाम एक पान के पते पर लाल पेन से 3 बार लिखे और उल्टे साइड अपना नाम 2 बार लिखे।  फिर आप उस पर 2 सुपारी रख के लपेट ले और किसी भी पीपल के पेड़ के निचे जा कर रखे। और वहा से बिना किसी से बात किये अपने घर वापस आ जाये। इसे आप जिसे अपने वश में करना चाहते है वह हमेशा लिए आप के वश में हो जायेगा।

यह सब उपाय तब ही काम करता है जब आप किसी पंडित या ज्योतिष बाबा जी से बिचार परमार्श लेते है और उनके मार्गदर्शन से आप जो भी हासिल करना चाहते है वह कर सकते है।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Call Now ButtonCall Now