Tue. Mar 19th, 2024
फोटो वशीकरण टोटके

आज के समय हर कोई समाज में अपना छाप छोड़ना चाहता और हर कोई चाहता है की उसके चाहने वालो की संख्या ज्यादा से ज्यादा हो। हर कोई चाहता है की वह जिसे पसंद करता है वह भी उसे पसंद करे और उसके बात को मने।  लेकिन यह सब इतना आसान नहीं होता है की आप जिसे चाहते है वह आप के वश में हो जाये और आप की बात को माने। इस लिए आज हम आप को फोटो वशीकरण टोटके के कुछ आसान सा उपाय बता रहे है। जिसका इस्तमाल कर के आप जिसे भी चाहते है उसे अपने वश में कर सकते है और हमेशा के लिए अपना बना सकते है।

फोटो से लड़की का वशीकरण

अगर कोई लड़का किसी लड़की पसंद करता है और उसे अपना बनाना चाहता है लेकिन वह लड़की उस लड़के के जज्बात को समझ नहीं पा रही है और उसके प्यार को अनदेखी कर रही है तो वह लड़का फोटो से लड़की का वशीकरण का टोटका का इस्तमाल कर के जिस लड़की को चाहता है उसे अपने वश में कर सकता है।

उसके लिए वह जिस लड़की को अपने वश में करना चाहते है  तो सोमवार के दिन उसका फोटो अपने सामने रख कर और एक दीप जलाकर वश्य व्श्यू अमुक अमाक {लड़की का नाम} वह्यु करहि सवः मंत्र का जाप 121 बार करे। उसके बाद दीपक को घर के छत पर रख दे और फोटो को अपने बबेड रूम में रख ले। आप देखेंगे की  वह लड़की जिसे अपने वश में करना चाहते है वह आप के प्यार में तड़प उठेगी और आप से मिलने के लिए दौड़ के चली आएंगे।

फोटो से लड़के का वशीकरण

क्या आप किसी लड़के को पसंद करती है और उसे अपना हम सफर बनाना चाहती है लेकिन वह लड़का आप को धोखा दे रहा और आप के प्यार के भावनाओ को समझ नहीं पा रहा है तो आप हमारे बताये हुए फोटो से लड़के का वशीकरण टोटके का इस्तमाल कर के आप उसे हमेशा के लिए अपना दीवाना बना सकती है।

सबसे पहले आप उस लड़के का फोटो अपने सामने रखे और उस फोटो के बैक साइड उसका और अपना नाम लाल पेन से लिख ले और मोहनी वश्य वैश्य अमूक अमान्यः {लड़के का नाम } क्रीं क्रिउ सावः मंत्र का जाप 141 बार करे और उस फोटो को ९ बार चुम कर अपने रूम में रख ले। यह उपाय बहुत ही चमत्कारी है वह लड़का आप के करीब आने लगेगा और आप के काबू में हो जायेगा।

मनचाही स्त्री का वशीकरण

बहुत से लोग है जो किसी स्त्री को देख कर उस पर मोहित हो जाते है और उसे अपने वश में करने के लिए दिन रात मेहनत करते है और उसके साथ समय बिताना चाहते है। लेकिन वह जिस स्त्री को पसंद करते है और अपने वश में करना चाहते है वह ना तो उन्हें पसंद करती है और न ही उनके किसी बहकावे में आती है।  ऐसे लोगो को हमारे बाबा जी का मनचाही स्त्री का वशीकरण का टोटका करना चाहिए। जिसे हमारे बाबा जी आप को कुछ आसान सा वशीकरण मंत्र बता देंगे और आप फोटो से ही मनचाही स्त्री को हमेशा के लिए अपने  वश में कर सकते है।

अगर आप किसी को भी फोटो से वशीकरण करना चाहते है या अपने काबू में करना चाहते है तो बिना किसी देरी के हमारे बाबा जी से बात करे और जिसे चाहते है उसे वश में करने के लिए टोटके की जानकारी हासिल करे।

 

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Call Now ButtonCall Now