Tue. Mar 19th, 2024
घर बैठे जानिए किसने किया है आपके ऊपर काला जादू

जादू टोना करने वाले का नाम कैसे पता करें:- दुनिया में बहुत से लोग हैं जो अपने ऊपर हुई या अपने घर पर हुई काला जादू टोना के बारे में नहीं पता लगा पाते हैं। ऐसे में आप भी उनमे से एक हैं तो आइए आज हम आपको बताते हैं कि कैसे आप पता लगा सकते हैं कि आपके ऊपर जादू टोना या कला जादू हुई है या नहीं? इसके अलावा हम आपको इससे बचने के उपाय भी बताएंगे। जिसे की आप काला जादू करने वाले का नाम आसानी से जान भी सकते है।

काला जादू करने वाले की पहचान ?

जिन लोगों पर जादू टोना या तंत्र मंत्र की जाती है उनका स्वास्थ्य ठीक नहीं रहता है या कोई गंभीर बीमारी लग जाती है और टेस्ट में कुछ भी नहीं आता. इसी के साथ इसके सामने मेडिकल विज्ञान और डोक्टर असहाय सा मालूम होने लगते है और उन्हें समझ नहीं आता है। की वह क्या करे और क्या ना करे। क्योकि उन्हें मरीज की बीमारी समझ से बहार होने लगता है। कहते हैं जिसके शरीर पर जादू टोना का असर होते है उसे किसी भी दवाइयों का असर उस समय बिलकुल नहीं होता है।

“ कहा जाता है कला जादू का यह भी संकेत है कि आपके घर में अचानक से बिल्ली, उल्लू, चमगादड़, सांप और भंवरा घूमते हुए दिखाई देना शुरू हो जाते हैं।  “

“ अगर आपको पता करना है कि आप पर किसी ने जादू टोना तो नहीं किया तो रात को सोते समय एक  पिले रंग की नीम्बू तकिये के नीचे रखें और प्रार्थना करें कि जो भी काल जादू और टोना टोटका हुई है वह इस नीम्बू में समाहित हो जाए। उसके बाद सुबह उठने पर यदि नीम्बू मुरझाया हुआ या रंग काला मिलता है तो समझिए आप पर जादू टोना और काला जादू हुई है। “

तांत्रिक बाबा जी का फ़ोन नंबर

जादू टोना करने वाले का नाम कैसे पता करें – अगर आप यह मालूम करना चाहते है की वह कौन सा व्यक्ति है जो आप के ऊपर काला जादू कर दिया है तो आप को हमारे तांत्रिक बाबा जी से मिलना होगा या आप उनसे कॉल पर ही बात कर के उसका नाम जान सकते है जिसने आप के या आप के घर वाले के ऊपर काला जादू कर के तबाही मचा रहा है और आप का जीवन में ग्रहण लगा दिया है। हमारा तांत्रिक बाबा जी की जानकारी पूरी तरह से गोपनीय रहेगी। आप जादू टोना करने वाले व्यक्ति का पता लगा कर जादू टोना आप उसके ऊपर उल्टा असर करवा सकते है और अपना बदला भी ले सकते है।

जादू टोना करने वाले का नाम

तो देर कसी बात की अगर आप के उप्पर या आप के घर परिवार में किसी की बुरी नजर लग गयी है जिसे की आप जा जीवन में हमेशा उथल पुथल रहती है और आप को मालूम नहीं चल रहा है की वह कौन सा ऐसा व्यक्ति है जो आप के जीवन समस्या पैदा करने के लिए काल जादू और टोना टोटका कर रहा है। लेकिन आप उस का नाम का पता लगाने में असमर्थ हो रहे है। तो बिना किसी देरी के आज ही हमारे तांत्रिक बाबा जी से बात करे और जादू टोना करने वाले का नाम जाने।

 

फ्री ज्योतिष कांटेक्ट नंबर

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Call Now ButtonCall Now