Tue. Mar 19th, 2024
स्त्री वशीकरण के 8 अचूक उपाय

स्त्री वशीकरण के 8 अचूक उपाय – वशीकरण क्या है, किसी को अपने वश में लाकर उससे अपना काम निकलवाया जा सकता है। वशीकरण करने के कुछ नियम होते है जो हमे फॉलो करने है। हमारी ये पोस्ट स्त्री का वशीकरण के कुछ उपाय पर प्रचलित है। स्त्री को अपने वश में कैसे करे ? उसके अचूक नुक्से आपको बताये जांयेंगे जिसका इस्तेमाल करके आप जिस भी स्त्री को अपने वश में करना चाहते है उसे अपने वश में ला सकते है। आप जिस स्त्री को प्यार करते है और उससे शादी करना चाहते है तो स्त्री वशीकरण मंत्र का इस्तेमाल करे जो आपको हमारे पंडित जी आसानी से उपलब्ध करवा सकते है। यकीन मानिये यह मंत्र आपकी पूरी जिंदगी को बदल कर रख सकता है। स्त्री वशीकरण विधि जिसे आप क्रिया भी कह सकते है यह करने के लिए आपको शांत माहौल की आवश्यकता पड़ेगी ताकि आपको कोई परेशान न करे और इसके साथ साथ आपको थोड़ा सा समान जो पूजा के समय में काम आएगा वो लाना होगा जैसे की स्त्री के सुहाग की वास्तु में सिंदूर, हरे रंग की चुडिया, लाल बिंदी, पेरो की पायल और कानो के झुमके इत्यादि। यह विधि से आप जिस स्त्री को मन से चाहते है वो आपके वश में हो जाएगी। 

1) कपड़े से स्त्री वशीकरण

अपने अक्सर देखा और सुना होगा की जादू टोने में कपडे से वशीकरण करना कितना आसान होता है। आप जिस स्त्री को पसंद करते है आपको उसके कपडे के किसी एक टुकड़े की जरूरत होगी ताकि आप उसे आसानी से अपने वश में कर सके। स्त्री के कपडे को लेकर उसमे लाल सिंदूर, और चूडिया रखकर पंडित जी जो आपको मंत्र देंगे वो जोर जोर से बोलकर लगातार 7 दिन तक  इससे आपका उस स्त्री के साथ 7 जनमो का साथ जुड़ेगा। अगर आप कपड़े से स्त्री वशीकरण करते है तो आपको बहुत आसानी होगी और जल्दी जल्दी वह आपके वश में होकर शादी की जिद्द करने लग जाएगी। इसका कोई भी बुरा प्रभाव नहीं होगा इसकी पूरी 100% आपको गारंटी पंडित जी देते है। 

स्त्री का कपडे से वशीकरण उपाय करते समय आपको यह यद् रखना है कि आपको कोई यह उपाय करते समय कोई देखे नहीं अगर आपके किसी आने देख लिया तो इसका प्रभाव उल्टा हो जायेगा। हर तरफ से आपको सावधानी बरतनी होगी। 

2) फोटो से लड़की का वशीकरण

फोटो से लड़की का वशीकरण इतना ज्यादा आसान है कि अगर आप किसी स्त्री को अपने वश में फोटो से करे तो वह आपके वश में एक दिन के अंदर हो सकती है। बस आपको इस बात का ध्यान रखना होगा की जब भी आप चाहे उस लड़की की फोटो खींच कर लाये या पहले से आपके पास हो उस लड़की को इस बात की खबर न हो।  एक बात का और खास ध्यान रखना है। आपकी शादीशुदा जिंदगी कितनी भी अछि और सब बाटे आप आपस में एक दूसरे को बताये लेकिन आपको उसे यह कभी नहीं बताना है कि अपने उसे वशीकरण टोटके से अपनी जिंदगी बनाया है। इससे आपका सम्बंद बिगड़ सकता है। कभी भी अपनी पत्नी को यह नहीं बताना चाहिए इससे आपका रिश्ता टूट सकता है। 

लड़की का फोटो से वशीकरण करने के लिए आपको पंडित जी को वो फोटो देनी है फिर वह आपको 24 घंटो के अंदर कोई भी सुझाव दे सकते है जिसे आपको करना होगा। लड़की की फोटो अगर अभी की यानि वर्तमान की हो तो अच्छा होगा इससे लड़की को वश में करने के लिए ज्यादा मेहनत नहीं करनी पड़ेगी।  

3) सम्मोहन स्त्री वशीकरण मंत्र

सम्मोहन स्त्री वशीकरण मंत्र पाने के लिए आपको एक बार पंडित जी से मिलना होगा। ताकि आप पूरा विधि विधान आसानी से जान सके और कभी भी कोई अड़चन आपके जीवन में न सके। क्योकि किसी का सम्मोहन करना आसान नहीं होता है। सम्मोहन के लिए किसी न किसी वास्तु की आवश्यकता पड़ती है जो कि आपको ही प्राप्त करवानी होगी पंडित जी को तभी वह पूरी विधि विधान से स्त्री का वशीकरण करने में आपकी मदद कर सकते है। वास्तु कुछ भी हो सकती है, जैसे कि: कम्बल, चादर, जूती, घड़ी, कंगन, पायल और अन्य। सम्मोहन का असर उसी समय दिखना शुरू हो जाता है इसलिए तो यह उसी समय किसी को अपने वश में करने की विधि है।

4) गुलाब के फूल से करे किसी भी स्त्री या लड़की को वशीभूत 

गुलाब के फूल से वशीभूत करना थोड़ा मुश्किल उपाय साबित हो सकता है। क्योकि इसकी खुशबू कभी कबार किसी को एलर्जी हो सकती है। इसको करने से पहले आपको यह पता होना जरूरी है कि जिस स्त्री को आप चाहते है उसे गुलाब से किसी प्रकार कोई एलर्जी न हो। नहीं तो यह उपाय का कोई प्रभाव उस स्त्री पर नहीं होगा। गुलाब के फूल से करे किसी भी स्त्री या लड़की को वशीभूत, यह तभी संभव है जब आप पूरी तरह से निगमित करेंगे। तभी आप स्त्री को अपने वश में आसानी ला सकते है।  

  1. गुलाभी रंग का गुलाब होना चाहिए। 
  2. गुलाब के फूल के पतों को अलग अलग करके उसमे सिंदूर का टिका करे। 
  3. गुलाब को जल्दी सूखने न दे। 
  4. उपाय हो जाने के बाद उसे बहते पानी में बहा दे। 

5) नाखून से करे स्त्री वशीकरण 2 मिनट में

नाखून से वशीकरण उपाय करने के लिए चार बातो का खास रूप से पता होना  जरूरी है

बहुत महत्वपूर्ण 4 बातें

पहली बात: नाखून उसी स्त्री का हो जिसको अपने वश में करना चाहते है और उसके नाख़ून को किस तरह हासिल करना है यह आपको बहुत सावधानी से करना होगा। अगर आप चाहते कि स्त्री का नाख़ून पाने में पंडित जी कोई सुझाव दे तो आपको उनसे मिलकर स्त्री का नाख़ून पाने का मंत्र जानना होगा।

दूसरी बात: उस स्त्री ने उस नाख़ून पर लाल रंग की नील पोलिश लगाई हुई हो ताकि उसके नाख़ून की नस्लीयो तक आसानी से पहुंचा जाये और उसके नाख़ून की ले से उसके दिल पर आपकी जगह बनाई जा सके।

तीसरी बात: उस स्त्री ने हाल ही में वो नाख़ून काटा हो तभी तुरंत स्त्री वशीकरण करके आप उसे जल्दी से अपना बना सकते है।

चौथी बात: जब भी आप उस स्त्री का नाख़ून लाये तो ध्यान रहे जो नाख़ून आप ला रहे है उसपर किसी किसम की चोट न हो और अनामिका ऊँगली वाले नाख़ून को आप लाये तो यह और भी अच्छी बात होगी स्त्री वशीकरण के 8 अचूक उपाय। 

6) स्त्री आपकी दीवानी हो जाएगी करे यह उपाय

स्त्री को अपना दीवाना बनाने का उपाय : सबसे पहले यह जरूरी है कि आपको बता होना चाहिए की स्त्री को क्या क्या चीज़े सबसे ज्यादा भावुक लगती है। स्त्री को अपने वश में करने के लिए और उसे अपना दीवाना बनाने के लिए आपको उस स्त्री को अपने दिल की बात बतानी होगी ताकि उसे भी पता लग सके की उसे चाहने वाला भी कोई है। स्त्री को अपने वश में करने से आप उससे अपने मन की व्यर्था बहुत आसानी से कह सकते है। स्त्री को अपने प्यार में पागल करने का उपाय से आप आसानी से उसके दिल की धड़कन बन सकते है।  जब आप स्त्री वशीकरण टोटका करेंगे तो वह  आपकी दीवानी होने लगेगी। अगर आप चाहते है कि वशिकरण तुरंत हो तो आपको  चंडीगढ़ पंडित जी कॉल करनी पड़ेगी वह आपको इस उपाय को करने की विधि बतायेंगे और सामग्री ताकि आप वह आपके काम को जल्दी से प्रारम्भ कर सके। 

7) पानी से स्त्री वशीकरण 

पानी से वशीकरण करना बहुत सरल है। आमतौर पर पानी सबको आसानी से मिलता है। एक खास बात आपको बता दे अगर पानी कहि युही गिरा पड़ा है यानि के वह फालतू लग रहा है, तो भी उसे इस्तेमाल में लाया जा सकता है। इसलिए आपको इसमें कोई ज्यादा मेहनत नहीं करनी पड़ेगी। पानी से स्त्री वशीकरण करने लिए आपको 3 वस्तुओं की बहुत ही खास जरूरत पड़ सकती है जैसे की कुमकुम, थोड़ा सा केसर और चन्दन जिसे आप एक ग्लास पानी में मिलाकर भगवन शिव जी का मंत्र बोलते हुए उस स्त्री के घर की दिशा की और गिराना है जिसे आप बहुत प्यार करते है। ठीक 5 मिनट बाद आपको धुप और अगरबत्ती करनी है। अगर आप इस विधि को सुबह के 5 बजे करे तो उच्चित होगा। पानी का शुद्ध होना जरूरी है चाहे वह गंदा पानी हो आपको पानी को शुद्ध करने के लिए पूजा अर्चना करना जरूरी है। 

8) 1 रुपए के सिक्के से स्त्री वशीकरण

आज कल के समय में कहा जाता है कि 1 रुपए की कोई कीमत नहीं होती है लेकिन कहीं न कहीं उसका मोल तो होता ही है। जो चीज़ जितनी ज्यादा पुरानी होगी उसका मोल भी उतना ज्यादा बढ़ता है। यहां पर अगर आप 1 रुपए के सिक्के से स्त्री वशीकरण करे तो लाखो प्रकार की खुशिया आपके घर आंगन में चहक सकती है। वशीकरण अच्छा और बुरा दोनों तरह का होता है जैसे कहा जाता है कि कही हुयी एक बात का दो मतलब निकलते है कुछ लोग इसे सकारात्म  रूप से समझते है और कुछ लोग इसे नकारात्म। ठीक वैसे ही वशीकरण उपाय है, इसलिए सोचना छोड़ दे।  आपको जिस स्त्री से प्यार है उसे अपने प्यार में रगने के लिए पंडित जी से संपर्क करे स्त्री वशीकरण के 8 अचूक उपाय। 

नोट: 

यहां पर जितने भी आपको सुझाव बताये गए है इसका कोई भी उलट प्रभाव नहीं होगा इस बात की 100% गारंटी है। बेझिझक होकर आप समाधान पाए। सकारात्मक सुझाव से ऊर्जा और रौशनी को अपने घर में लाये। 

 

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Call Now ButtonCall Now