Tue. Mar 19th, 2024
वशीकरण-गुरु-जी-का-नंबर

आज के समय में बहुत से ऐसे बाबा आप को मिल जायेगे जो वशीकरण करने की दावा करते है। लेकिन वास्तव में वह वशीकरण बारे में कुछ भी जानकारी नहीं रखते है। वे केवल वशीकरण के नाम पर लोगो को गुमराह करते है। इस लिए आज हम आप को वशीकरण गुरु जी का नंबर बता रहे है।

जिनसे आप सीधे बात कर के अपनी जीवन में आ रही सभी तरह की परेशानिओं को हल कर सकते है।

हमारे वशीकरण गुरु जी आप को हर तरह की समस्य से निजात पूरी गोपनीयता के साथ दिलायेंगे जिनसे आप हर तरह की बात कर सकते है और जिसे भी अपने वश में करना चाहते है उसे वश में कर अपना दीवाना बना चाहते है।

वशीकरण गुरु जी का whatsapp नंबर

आज के समय में लोग अपना ज्यादा समय online ही बिताते है और वह सोचते है की जो भी काम हो वह अपने फ़ोन से ही कर ले तो ज्यादा अच्छा होगा। इस लिए आज हम आप को वशीकरण गुरु जी का whatsapp नंबर बता रहे है। जिनसे आप sms कर के अपने जीवन से संबंधित कोई भी जानकारी हासिल कर सकते है और अगर आप किसी को अपने वश में करने की कोशिश कर रहे है तो उन्हें आसानी से वश में करने के लिए वशीकरण के गुप्त टोटके जान सकते है।

वशीकरण गुरु जी का अचूक टोटका

मिट्टी से स्त्री का वशीकरण :- अगर आप किसी स्त्री को अपने वश में करना चाहते हो तो सबसे पहले उसके पैर की मिट्टी किसी तरह से लाये। फिर आप उस मिट्टी को एक कागज पर उसका नाम लिख कर उस पर रख दे और “ॐ जयंती मंगला काली भद्रकाली कृपालिनी नमोस्तुते::। मंत्र का जाप 115 बार करे। उसके बाद आप उस मिट्टी वाले कागज को उसके घर के आस पाश रख दे। इसे बहुत जल्द वह स्त्री आप के वश में होगी।

सिर्फ हाथ पर नाम लिखकर वशीकरण

अगर आप किसी से सच्चे दिल से प्यार करते हैं और सामने वाला आपकी कोई बात नहीं सुन रहा है या आपसे दूर चला गया है या आप से नाराज है तो यह तरीका आपके लिए बहुत ही कारगर सिद्ध होने वाला है. प्रेमी – प्रेमिका ही नहीं पति या पत्नी भी इस हाथ पर नाम लिखकर वशीकरण का उपयोग कर सकते हैं अपने रिश्तो में मजबूती ला सकते है और हमेशा के लिए अपना बना सकते है।

सबसे पहले आप अपने हाथ को गुलाब जल से धो ले और किसी सुनसान जगह पर जा के बैठ जाये। उसके बाद आप अपनी बाए हाथ के हथेली पर जिसे  वश में करना चाहते है उसका नाम 3 बार लाल पेन से लिखे। फिर आप “ॐ नमो भगवति आमुख करिहयी करहुए स्वाहा ” मंत्र का जाप 79 बार करे। और अपने हथेली को 7 बार चूमे। आप देखेंगे की आप जिसे अपने वश में करना चाहते है वह आप के वश में हो जायेगा और आप के प्यार में पागल होने लगेगा।

तिलक से वशीकरण

अगर आप किसी को अपने तरफ आकर्षित करना चाहते है लेकिन आप कर नहीं पा रहे है। तो शनिवार के दिन चंदन और कुमकुम में धोड़ा सा शहद मिला के अपने हाथ में रख ले और

ॐ नमो आदेश गुरु को |

राजा मोहुं |प्रजा मोहुँ |

मंत्र का जाप 29 बार करे। उसके बाद आप उस सामग्री को दक्षिण दिशा के तरफ मुँह कर के 3 बार तिलक लगा ले। और जिसे भी अपने तरफ आकर्षित करना चाहते है उसके सामने जाये नाम 2 बार बोले।  इसे वह व्यक्ति आप के वश में होने लगेगा और आप जो बोलोगे वही करने लगेगा।

पति -पत्नी का वशीकरण वाले गुरु जी

अगर किसी की शादी शुदा जीवन में तनाव आ रहा है या उनके बीच पहले जितना प्यार नहीं है जितना शादी के वक्त प्यार और रोमांस था। तो उन्हें हर मंगलवार और गुरुवार को गूगल धुप और कपूर जलाये। और उसके बाद ॐ कामदेवहु आमुक करहि  फट फट करि: सवः मंत्र का जाप 41 बार करे।  इसे पति और पत्नी के बीच मतभेत दूर होंगे और उनके बीच रोमांस बढ़ता जायेगा। यह एक प्रभाव शाली टोटका है।

अगर आप कोई और भी जानकरी हमारे वशीकरण गुरु जी का नंबर से लेना चाहते है तो बिना देरी किये आज ही बात करे और हर तरह की वशीकरण की जानकरी हासिल करे।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Call Now ButtonCall Now