Tue. Mar 19th, 2024
लड़की का वशीकरण

लड़की का वशीकरण करना ये आज के समय में बहुत अधिक उपयोगी यंत्र बन गया है। इसको इस्तेमाल करके वह सब अपनी जिंदगी में एक सुनहेरा मोका पा सकता है। जिन लड़कों को कभी किसी लड़की ने कभी पसंद न किया हो तो भी उसे अपना हमसफर बनाना संभव है। कई बार कुछ लड़के लड़की को अपना बनाने में आसफल हो जाते हैं। आप चाहे तो वशीकरण मंत्र विधि से अपने वश में करके अपने प्यार को हमेशा के लिए अपना बना सकते हैं। अक्सर ऐसा होता है की लड़की/लडका आपस में प्यार करते हैं लेकिन फिर भी एक दूसरे को दोखा देते हैं। ये कभी किसी के लिए बहुत हानिकारक हो जाता है। प्रचंड वशीकरण से हर कोई समाज में अपना ऊंचा स्थान हासिल कर सकता है। जिन लड़कों को कभी किसी लड़की ने पसंद न किया हो वह अपनी जिंदगी में खुशहाली प्रप्त कर सकते हैं। 

लड़की को वश में करने का टोटका 

किस तरह से किसी लड़की को अपने वश में करना चाहिए यह टोटका तो बहुत ही आसान है। किसी को अपने वश में करने के लिए आप शाबर वशीकरण मंत्र पंडित जी से प्राप्त करके उसका जाप नियंतरण करके इस्तेमाल कर सकते है। वशीकरण से किसी को अपने वश में करना बहुत ही आसान होता है। वशीकरण करने के लिए आपको उसकी पूरी विधि या जानकारी कह सकते है, मालूम होनी चाहिए।

आपको नीचे कुछ  लड़की को वश में करने के टोटके बताये गए है जिसे आप आराम से घर बैठे ही कर सकते है;

  1.  जिससे आप प्यार करते है उसका नाम एक हरे रंग के पत्ते पर लिखकर जमीं में छुपा दे। 
  2. वशीकरण मंत्र का जाप दिन में २ बार करे। 
  3. एक लोहे की रिंग को ४ दिन तक रखे फिर उसे आप जिससे प्यार करते है उसके घर के सामने किसी भी पेड़ के नीचे चुपा दे। 
  4. लड़की का नाम किसी एक काले कागज पर लिखकर उसका उच्चारण दिन में १० बार करे। 
  5. काले रंग की स्याही को एक ग्लेस पेपर पर निकाल कर उसमे हल्दी को चुटकीभर के ऊपर से फैलाकर गिराकर लड़की के घर के बीचो बिच गिरना है | इसका उस लड़की को २ दिनों तक बिलकुल भी पता नहीं चलना चाहिए।

नाम से लड़की का वशीकरण

जो कोई लड़का किसी लड़की के प्रेम के चक्र में पड़ जाये तो यह बहुत ही मामूली बात है लेकिन जब वहीं प्यार उससे चीन जाये तो समस्या बन जाती है। कुछ लड़के ज्योतिष की मदद यानि के वशीकरण स्पेशलिस्ट समाधान ले तो लेते है जब उनको लगता है कि, अभी तक उसका प्यार उसका बन नहीं है तो वह आसान और सरल रूप के टोटके से भी लड़की को अपने वश में करने के लिए उपयोग कर सकते है। आप नाम से लड़की का वशीकरण करे जिससे वह आपके प्यार में इस कदर फ़िदा हो जाएगी की कभी भी आपसे दूर जाने का नाम नहीं लेगी। 

वैसे तो वशीकरण करने के कई तरीके है। जो कोई भी वशीकरण के टोटके जानकर खुद ही उसका इस्तेमाल लड़की का वशीकरण करने के लिए करना चाहता है तो वह बेस्ट पंडित जी से इसे प्राप्त कर सकता है।

कुंवारी लड़की को कैसे वश में करें

जैसे की अक्सर आपने देखा होगा की कुंवारी लड़की को ज्यादातर लड़के पसंद करते है। सबसे बड़ी बात यह है कि , कुंवारी लड़की को ही अपना बनाने में समय लगता है। जिस तरह से हर कोई चाहता है उसकी जिंदगी में कोई लड़की आये और उसे घर को सुवार दे। जब लड़का लड़की आपस में एक दूसरे से प्यार करते है तो उनकी समस्या होती है कि उनके घर के उनके रिश्ते को नहीं अपनाते है। कुंवारी लड़की को पटाना इसलिए मुश्किल हो जाता है। इसलिए आपको इस पोस्ट में कुंवारी लड़की को कैसे वश में करे के बारे में बताया जा रहा है।

आप चाहे तो लड़की को वश में करने का तरीका जो की बहुत ही उपयोगी है इसको आप आसानी से घर में बैठे ही कर सकते है। वशीकरण बहुत ही आसान है अगर आप इसे सही तरीके के साथ इस्तेमाल करते है। कुंवारी लड़की का वशीकरण करने के लिए आपको नीचे कुछ आसान उपाय बताये है आप इसे उपयोग करे:

  1. लड़की के घर के बाहर जाकर पंडित जी का मंत्र लगातार ३ दिनों तक मन ही मन में पढ़े।
  2. लड़की के घर के बाहर किसी ग्राउंड में जाकर बीचो बिच रात के १ बजे जला के आ जाये और बाद में शिव मंत्र पढ़े।
  3. लड़की के घर में जितने सदस्य है उनकी तस्वीर से वशीकरण मंत्र पढ़े।
  4. एक हरे पत्ते में चुटकी भर सिंदूर, बिंधी का पता, लपिस्टिक, और काजल को गंगा जल में बहा दे।

मनचाही लड़की का वशीकरण

कई बार इस तरह का माहौल हो जाता है कि लड़के के घर के लोग उसकी शादी अपनी पसंद की लड़की से करवाना पसंद करते है अब यह या तो उनके रीती रिवाज़ हो या फिर उनकी आकड। कई लोग अपने स्टेटस को ध्यान में रखकर लड़के की शादी करवाते है। अगर आप किसी लड़की को पसंद करते है और उसके घर के लोग भी लड़की की शादी कहीं और इस वजह से कर रहे है जैसा की आपको ऊपर बताया है, तो आप मनचाही लड़की का वशीकरण करके उसे अपना बनाने में कामयाब हो सकते है। 

लड़की को अपने वश में लाने के लिए वैसे तो वशीकरण मंत्र ही काफी है। वशीकरण को करने के लिए आपको ज्यादा कुछ नहीं करना पड़ेगा बस लड़की के घर का पता, उसका नाम और उसकी आज की पिक्चर आपके पास होनी चाहिए। इससे वशीकरण का असर २ घंटो के अंदर हो जाता है। अगर आपकी पसंद की लड़की की शादी कहीं फिक्स होगी है तो आप उसे उसी दिन रोक सकते है। तो आप लड़की का वशीकरण आसानी से कर सकते है। 

लड़की को काबू में करने का टोटका

कुछ लोग रिलेशन में तो रहते है लेकिन वह अपने इस रिश्ते से खुश नहीं होते है। रिश्ते को जबरदस्ती चलाने से भी कई तरह की मुश्किलें आ सकती है। एक तरफ से हुआ प्यार, प्यार नहीं होता है। जब आप किसी लड़की को काबू में करने का टोटका करना चाहे तो ज्योतिष की मदद जरूर ले। लड़की की पसंद की चीज़ो का इस्तेमाल वशीकरण टोटका में किया जा सकता है। अगर आप किसी लड़की को खूब पसंद करते है और चाहते है कि वह हमेशा के लिए आपकी हो जाये तो आप वशीकरण मंत्र का नियंतरण उपयोग करे। हर कोई इस ख्वाइश को पूरा करना चाहेगा। 

लड़की का वशीकरण करना उतना ही आसान है जितना ज्योतिष विधि में वशीकरण और ब्लैक मैजिक है। दुनिआ में कोई भी काम ऐसा नहीं है की जिसे किया न जा सके। लड़की को अपने वश में करने के मंत्र को आप दिन में २ बार भी दोहराएंगे तो वह आपकी काबू में पूरी जिंदगी के लिए बन सकती है। 

 

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Call Now ButtonCall Now