Tue. Mar 19th, 2024
किसी से पीछा छुड़ाने का उपाय

किसी से पीछा छुड़ाने का उपाय बताओ- किसी से पीछा छुड़ाने का उपाय बताओ – अगर कोई आप को हमेशा परेशान करता रहता है और आप उस व्यक्ति के कारन हर समय दुखी रहते है और उसे पीछा छुड़ाने के लिए कोई तरीका करना चाहते है। तो हम आप को किसी से पीछा छुड़ाने का उपाय के बारे में बता रहे है। जिसे आप आसानी से जिसे भी अपने से दूर करना चाहते है उसे कर सकते है।

एक्स गिर्ल्फ्रैंड से पीछा छुड़ाने का तरीका

अगर कोई लड़का अपनी एक्स गर्लफ्रेंड से तंग आ चूका है और वह उसे अपने से दूर करने की कोशिश कर रहा है। लेकिन उसकी पुरानी प्रेमिका उसे हर समय परेशान कर रही है और आप को ब्लैक मेल कर रही है तो आप हमारे बाबा जी का एक्स गिर्ल्फ्रैंड से पीछा छुड़ाने का तरीका करे। सबसे पहले आप अपनी एक्स गर्लफ्रेंड की तस्बीर अपने सामने रखे और एक मोमबत्ती जला ले। फिर आप ॐ कलिः कालः प्रितयंय दूर करि सवाः मन्त्र का जाप 51 बार कर के मोमबत्ती से तस्वीर को जाला दे और उस राख को कही पानी में फेक दे। आप देखेंगे की आप की एक्स गर्लफ्रेंड हमेशा के लिए आप के जीवन से दूर हो जायेगी।

धोखेबाज़ प्रेमी से छुटकारा पाने का उपाय

क्या आप का प्रेमी आप को धोखा दे रहा है और आप उसे पीछा छुड़ाने के लिए अपने तरफ से पूरी कोशिश कर चुकी है। लेकिन फिर भी वह आप का पीछा करना नहीं छोड़ रहा है। और आप के जीवन में हर रोज कोई न कोई भूचाल ला रहा है। तो आप सोमवार के दिन शिव जी जाये और बेल पत्र और भाग धतूर के साथ जल अभिशेख करे और श्री शिवाय नमस्तुभ्यं मंत्र का जाप करते हुए शिव जी से अपने धोखेबाज प्रेमी से छुटकरा पाने के लिए प्रार्थना करे। इसे आप का प्रेमी आप के जीवन से हमेशा के लिए दूर हो जायेगा। श्री शिवाय नमस्तुभ्यं मंत्र बहुत ही चम्तकारी है इसे आप के जीवन में सकरात्मक बदलाव आने लगेंगे।

दुश्मन से छुटकारा कैसे पाए

हर कोई अपने जीवन में हमेशा तरक्की करना चाहता है और वह हर पल खुश रहने की कोशिश करता है। लेकिन जब किसी के जीवन में उसका कोई दुश्मन होता है। तो वह हर पल कोई न कोई मुसीबत लाता रहता है। इस लिए आज हम आप दुश्मन से छुटकारा कैसे पाए के बारे में बता रहे है।

आप 5 लाल मिर्च और थोड़ा सा काला नमक अपने हथेली में रख ले। फिर आप अपने दुश्मन का नाम लेते हुए और उसका चेहरा ध्यान लगाए। फिर आप ॐ कृण करणः त्रिंगः फट फट सवः मंत्र का जाप 121 बार करे। उसके बाद आप लाल मिर्च और काला नमक अपने दुश्मन के घर के पास फेक दे। अगर ऐसा नहीं कर पा रहे है। तो आप उसे किसी जगह फ्लैश कर दे। इसे आप का दुश्मन आप के जीवन से हमेशा के लिए दूर हो जायेगा। और आप का पीछा करना छोड़ देगा।

पत्नी’से छुटकारा पाने का मंत्र

जब पत्नी अपने पति के जीवन नरक बना दे और वह अपने ससुराल में हर समय लड़ाई झगड़ा करती रहती है। जिसे पति परेशान हो चूका है। तो ऐसे में वह पत्नी’से छुटकारा पाने का मंत्र का इस्तमाल कर सकता है।

सबसे पहले पत्नी का कोई भी पहना हुआ कपडा ले और ॐ क्रीं सरिंग ह्रीं खं स्फोटय कालरात्रि चण्डिकाये फट स्वः मंत्र का जाप करे और उस कपडे को कही ले जाकर जला दे और उस राख को अपने कमरे में फेक दे। आप देखेगे की आप की पत्नी हमेशा के लिए आप को छोड़ देगी। और आप के जीवन से दूर चली जाएगी।

पडोसी से छुटकरा पाने का उपाय

 हर कोई अपने पडोसी के साथ अच्छा व्यवहार करना चाहते है। क्योकि पडोसी ही सबसे पहले पड़ोसी के सुख दुःख में काम आते है और मिल जल कर रहना पसंद करते है। लेकिन बहुत से लोग अपने पडोसी के व्यवहार से परेशान रहते है और उसे हर समय समस्या पैदा करते रहते है। तो ऐसे लोगो को रविवार के दिन अपने पडोसी का नाम सफ़ेद कागज पर 3 बार लिख कर ॐ क्रिंग णमो अमुक सवः तात्पर्य स्वाहा मंत्र का जाप 21 बार कर के उस कागज को जला दे और राख को अपने दपडोसी के घर के सामने फेक दे। इसे बहुत जल्द आप का पडोसी आप को परेशान करा छोड़ देगा और आप के वश में होने लगेगा।

 

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Call Now ButtonCall Now