Tue. Sep 27th, 2022
सास को काबू में कैसे करें

सास को काबू में कैसे करें :-शादी के बाद एक लड़की के लिए अपने ससुराल में रहना कुछ समय के लिए कठिन समय होता है क्योकि वह अपने ससुराल में हर किसी को अच्छी तरह से नहीं जानती है और न ही उन्हें समझ पाती है। ससुराल में लड़की को अपने पति के आलावा सास की सेवा करना और उनकी जरुतो पूरा करना अपना कर्तव्य समझती है। लेकिन कई बार देखा गया है की ससुराल में सास अपनी बहु पर बेवजह अपना हुकूमत चलाने की कोशिश करती है और बहु को तंग करती है। बहु जब भी अपनी कोई बात सास के सामने रखती है तो सास साफ़ साफ़ मना कर देती है। सास हमेशा अपनी बहु को रोक टोक करती रहती है और उसे कही आने जाने पर भी पाबंदी लगाती है। इस लिए बहु मज़बूरी में आ कर सास को काबू में कैसे करें के बारे में उपाय करना चाहती है।

आज हम आप को कुछ आसान सा उपाय व् टोटका बता रहे है जिसका इस्तमाल कर के आप सास को हमेशा के लिए अपनी काबू में कर सकती है और हर के बात के लिए राज़ी कर सकते है।

दीपक जला के सास को काबू में करे

शनिवार के दिन शाम के समय पीपल के पेड़ के निचे गेहू के आते की एक दिया बनाये और उसमे तिल का तेल दाल दे और साथ में 2 लौंग भी रख दे। और उसे जला दे। उसके बाद आप अपनी सास का चेहरा याद करते हुए कलिः त्वस्य वश्य अमुकय करि सवः मंत्र का जाप 21 बार करे और दिए को अपने घर ले आये।  और अपनी सास के कमरे के सामने रख दे। यह उपाय आप को लगातार 7 शनिवार करना है। इसे आप की सास आप के काबू में होने लगेगी और हर एक बात को मानेगी।

पान के पत्ते पर नाम लिख कर सास को काबू में करे

अगर आप की सास आप की कोई बात नहीं मानती है और उनके वजह से आप की शादी शुदा जीवन में तनाव पैदा हो रहा है। तो आप रविवार के दिन 2 पान के पत्ते लाये और उस अपनी और सास का नाम 3 बार लिखे। फिर आप उस पर 1 -1 सुपारी रख के सास का ध्यान लगाए और क्लि कलिः वश्य {वस्य सास का नाम } कुरु कुरु सवः करोहि सवः मंत्र का जाप 41 बार करे और पान के पत्ते को किसी भी मंदिर में जा कर सुपारी के साथ उल्टा कर के रख दे। इसे आप की सास आप की हर एक बात को मानेगी और हमेशा के लिए आप के काबू में हो जाएगी।

 गर्म तवे के टोटके से करे सास का वशीकरण

 जब भी आप रोटी बनाने जाये तो सबसे पहले आप गर्म तवे पर 5 बार पानी छिड़के और चमनद्यः वाह्यस्तरु वश्य चामुदयः {सास का नाम } फट फट करि सवः मंत्र का जाप 11 बार करे पहली रोटी बना के अपनी सास को खिलाये।  इसे आप की सास आप की काबू में हो जाएगी और आप की हर एक बात को मानेगी।

नमक से सास को काबू में कैसे करे

आप मंगलवार के दिन अपने हाथ में थोड़ी से नमक ले और सास का ध्यान लगाते हुए ऊँ नमो भास्कराय त्रिलोकात्मने अमुक महीपति में वश्यं कुरू कुरू स्वाहा: मंत्र का जाप 111 कर के नमक से पूरे घर में पानी में दाल कर पोछा लगा दे। इसे आप के ससुराल में सभी आप की बात को मानेगे और सास आप की हमेशा के लोइये काबू में हो जाएगी।

गुड़ खिला कर सास को काबू में करे

सास को काबू में करने के लिए आप को शनिवार के दिन गुड़ में थोड़ा सा जीरा मिला कर 7 दिन तक अपने कमरे रखे और 7वा दिन आप ॐ कलिः वश्य वश्य करि अम्युक्य मबलिकये:करि फट फट करि सवः मंत्र का जाप 21 बार करे और गुड़ को सास को 21 दिन तक लगातार किसी भी चीज में मिला कर खिला दे। इसे आप की सास आप के काबू में हो जाएगी और आप की हर एक बात को मानेगी।

चमेली के तेल से सास का वशीकरण

अगर आप अपनी सास को काबू में करने की कोशिश कर रही है तो मगलवार के दिन चमेली का तेल ख़रीदे और उसे किसी भी हनुमान मंदिर में जा कर रख के ॐ हं हनुमते नमः का जाप 121 बार करे और थोड़े सा तेल हनुमान जी चरणो में समर्पण कर दे और बाकि तेल अपनी सास के रूम में रख दे। इसे आप की सास आप के तरफ आकर्षित होने लगेगी और आप की हर एक बात को मानेगी।

लाल सिन्दूर से सास को काबू में करे

अगर आप अपनी सास को काबू में करना चाहती है तो अपनी माथे की सिंदूर से सास का नाम सफ़ेद कागज पर लिखे और उसे अपनी सास के रूम में चुपके से रख दे। यह उपाय आप को गुरुवार के दिन करना है इसे आप की सास हमेशा के लिए आप के वश में हो जाएगी और आप की बात को मानेगी।

अगर आप यह सब उपाय करने में असमर्थ हो रही है और आप की कोई भी टोटका काम नहीं आ रहा है तो बिना किसी देरी किये हमारे बाबा जी से बात करे और हर समस्या का समाधान पाए।

 

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Call Now ButtonCall Now