Tue. Sep 27th, 2022
शत्रु मारण मंत्र

आज के ज़माने में ऐसा कोई भी इंसान नहीं होगा जिसका कोई शत्रु व् दुश्मन ना हो। क्योकि जब कोई अपने जीवन में कुछ करने की और आगे बढ़ने की कोशिश करते है वही कुछ लोग उसे नुकशान पहुंचाने की कोशिश करते है जो की असल में उसका शत्रु होते है। क्योकि शत्रु के होने से कोई भी अपने जीवन में कभी आगे नहीं बढ़ सकता है है और न ही कुछ् कर पाता है।

इस लिए वे लोग शत्रु से छुटकरा पाने के लिए शत्रु मारण मंत्र का उपाय करना चाहते है जिसे की अपने घर बैठे ही शत्रु को अपने से दूर कर सके।

इस लये आज हम आप को शत्रु मारण मंत्र के अचूक उपाय व् टोटके बता रहे है जिसका इस्तमाल कर के आप आसानी से अपने शत्रु को हमेशा के लिए अपने से दूर कर सकते है।

शत्रु नाशक शाबर मारण मंत्र

 इस मंत्र का इस्तमाल आप को गुरुवार के दिन करना है। सबसे पहले आप अपने शत्रु का नाम एक सफ़ेद कागज पर लिखना है और नाम के निचे ॐ क्षुं क्षीं [ अमुकं ] ठः ठः हु सः नाशिन्याः करि सवः निचे 3 बार लिख के कागज को अच्छे तरह से फोल्ड कर के काले धागे से बांध ले। फिर आप उस कगाज को किसी गढ़े या कुंडा वाले जगह पर फेक दे। इसे आप का शत्रु का नाश बहुत जल्द हो जायेगा और वह आप के जीवन से दूर होने लगेंगा।

नींबू से करे शत्रु का नाश

अगर आप का शत्रु आप का जीवन हराम कर दिया है और आप के लिए हमेशा कोई न कोई मुसीबत पैदा करता है तो आप एक नींबू ले और उस पर शत्रु का नाम लिख के दो टुकड़े में काट दे। फिर आप उस दोनों टुकड़े को एक सुई और धागा में गूँथ कर अपने शत्रु के घर के पास रख दे। इसे आप का शत्रु का नाश होने लगेगा और वह आप के जीवन से हमेशा के लिए दूर हो जायेगा ।

चुटकी भर नमक से शत्रु को सर्वनाश करे

आप रविवार के दिन एक चुटकी काला नमक ले और अपने शत्रु का ध्यान लागाते हुए कलहः शत्रूयः नाशिनिहञ सर्वानशौयः अपितुः करि सवः मंत्र का जाप 111 बार कर के नमक को अपने शौचालय में फेक देना है।  इसे आप का शत्रु का सर्वनाश होना उसी समय से शुरू हो जायेगा।

 लाल मिर्च पर नाम लिख कर दुश्मन को नाश करे

 5 लाल मिर्च ले और उन सभी पर अपने शत्रु का नाम लिखे और फिर आप उसे एके सफ़ेद कागज में लपेट के अपने हाथ में पकडे। फिर आप 51 बार काल भैरवः करूही पिशाचनी नाष्णुयः शत्रुः करि नाश सवः मंत्र का जाप करे। फिर आप उसे मिर्च को अपने शत्रु के घर के पास किसी तरह से चुपके से रख दे और आग जला के अपने घर वापिस आ जाये। जैसे ही मिर्च जलेगा वैसे ही आप के दुश्मन का जीवन तबाह होने लगेंगा।

पुराने जूते चपल से शत्रु को नाश करे

अगर आप का का शत्रु आप को हमेशा परेशां करता रहता है और आप के जीवन में रोज कोई न कोई बखेड़ा खड़ा करता है तो आप अपने पुराने जूते चपल पर शत्रु का नाम लिखे के किसी गढ़े या कूड़ेदान में फेक दे। इसे आप का शत्रु का नाश हो जायेगा और वह किसी गंभीर बीमारी से ग्रसित होने लगेगा।

एक मुठी चावल के दाने से करे शत्रु का सर्वनाश

सोमवार के दिन आप अपने शत्रु का नाम लेते हुए और उसका चेहरा याद करते हुए एक मुठी चावल अपने दाहनी हथेली पर रखे और ॐ भसीमियः तस्प्ठयऊ शत्रुः करिही नाशिनीह्यः करि सवः मंत्र का जाप 121 बार कर के चावल के दाने को कौंवे को खिला दे। इसे आप का शत्रु का सब कुछ सर्वनाश होने लगेगा और वह आप के जीवन से हमेशा के लिए दूर हो जायेगा।

लौंग पर फूंक मार कर शत्रु को शांत करे

शनिवार की रात को 9 लौंग लें। उसके बाद अपने शत्रु का नाम लेते हुए उस लोंग पर 51 बार फूंक मारें। दूसरे दिन यानी की रविवार को उन लोंग को आग में जला दें। इस क्रिया को तीन बार दोहराएं। शत्रु शांत हो जाएगा। लेकिन इस उपाय को करते समय सावधानी रखें, बिना मतलब किसी को परेशान करने के लिए या किसी के प्रति बुरे विचार को रखते हुए इसे ना करें। अन्यथा खुद के ही नुकशान पहुंच सकती है।

कोई टोटका तब तक कारगर साबित नहीं हो सकता है जब तक आप किसी तांत्रिक बाबा जी या पंडित जी से सलाह मसवरा नहीं ले पाते है। इस लिए अगर आप अपने शत्रु से परेशान है और उसे छुटकारा या उसे नाश करना चाहते है। तो बिना किसी देरी के हमारे बाबा जी के नंबर पर कॉल करे और हर तरह की जानकारी हासिल करे।

 

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Call Now ButtonCall Now