Tue. Nov 29th, 2022
वशीकरण से कैसे बचे

आज तक तो आप ने वशीकरण के बारे में सुना होगा की आप कैसे किसी को अपने वश में कर सकते है और अपनी कोई भी बात को किसी से आसानी से कैसे मनवा सकते है। लेकिन आज के इस टॉपिक में हम आप को वशीकरण से कैसे बचे इसके बारे में पूरी विस्तार से जानकारी देंगे। जिसे की आप के ऊपर अगर किसी ने वशीकरण कर दिया है या आप का अपने ऊपर कोई नियंत्रण नहीं है। या आप के घर में कोई व्यक्ति वशीकरण का शिकार हो चूका है तो आप कैसे उसे वशीकरण से छुटकरा दिला सकते है।

वशीकरण को खत्म करने का उपाय

अगर आप के अपने ऊपर या किसी दूसरे के ऊपर से वशीकरण का खात्मा करना चाहते है तो आप रविवार की संध्या के समय सुखी आम के लकड़ी ले और उसमे सरसो का तेल और काला तिल डाल के आग जलाये और ॐ क्रीं क्रीं सु सु ट दूर करि सवः मंत्र का जाप 121 बार कर के अपने घर के हर एक कोने में घुमाये और सभी सदस्यों के पास ले जाये। इसे वशीकरण का प्रभाव तुरंत ख़तम हो जायेगा और हमेशा के लिए वशीकरण से छुटकरा मिल जायेगा।

वशीकरण का तोड़ 

अगर आप को लगता है की आप के ऊपर किसी ने कुछ कर दिया है और आप किसी के नियन्त्र में आ चुके है और आप चाह कर भी उसे बाहर नहीं निकल पा रहे है। और आप को लगता है की आप के ऊपर किसी ने वशीकरण कर दिया है जिसे आप और आप के घर परिवार में हमेशा अशांति बनी रहती है और आप का अच्छा समय बुरा समय में बदल रहा है तो आप वशीकरण का तोड़ कर के वशीकरण से हमेशा के लिए मुक्त हो सकते है।

  • इसके लिए शनिवार के दिन लौबान, गंधक, राई तथा काली मिर्च लेकर हनुमानजी के ऊपर से 7 बार उसारकर पीडि़त व्यक्ति की जेब में कुछ दिन रखें। बाद में घर से बाहर ले जाकर गाय के कंडे पर जला दें। इसे वशीकरण का असर ख़तम हो जायेगा और वह हमेशा के लिए वशीकरण से सुरक्षित भी हो जायेगा।

  • एक नींबू लेकर पीडि़त व्यक्ति पर से 7 बार उल्टा घुमा कर  किसी चौराहे पर रख आएं। इस दौरान पीछे पलटकर न देखें। इसे अगर किसी ने कुछ किया कराया है तो वह जल्द ही ख़तम हो जायेगा

  • आमवश्या की रात पीली सरसों, गुग्गल, लौबान व गाय का घी मिलाकर धूप बनाएं व सूर्यास्त के समय गाय के उपले पर जलाएं।। फिर आप उस उपवल को अपने घर के बाहर रख दे। इसे जादू टोना और वशीकरण तंत्र मंत्र का असर ततुरंत ख़तम हो जायेगा।

क्या वशीकरण और काला जादू एक ही है ?

 वशीकरण और तंत्र मंत्र का इस्तमाल लोग अपने फायदे और नुकसान को देखते हुए करते है और सामने वाले पर अपना असर छोड़ने और या बदला लेने की भावना से करते है।

वशीकरण :- वशीकरण का इस्तमाल लोग किसी को अपने वश में करने या किसी कोई बात मनवाने के लिए करते है जिसे की वह सामने वाले पर अपना प्रभाव को छोड़ सके और उसके दिल में अपना जगह बना सके  इस उसे पपूरी तरह से काबू में कर सके। जैसे की पति /पत्नी का वशीकरण, लड़का /लकड़ी का वशीकरण, पड़ोसन का वशीकरण ,सास ससुर का वशीकरण इत्यादि

काला जादू :- काला जादू के के बारे में कहा जाता है की यह एक नकरात्मक शक्ति होती है और ज्यादा तर लोग इसका इस्तमाल अपने दुश्मन पर करते है और उसके ऊपर काला जादू कर के उसे बदला ले सके और उसे सबक शिखा सके। काला जादू का इस्तमाल कर के लोग अपने किसी को किसी गंभीर बीमारी से ग्रषित कर देते है तो वही कुछ लोग इसका इस्तमाल किसी को ख़तम करने या किसी दो लोगो के बीच लड़ाई झगड़ा कराने के लिए करते है।

वशीकरण करने वाले का पता कैसे करे 

 अगर आप के ऊपर किसी ने वशीकरण या कोइ तंत्र मंत्र कर दिया है जिस वजह से आप हमेशा परेशान और दुखी रहते है। आप को यह मालूम नहीं की आप के ऊपर किसने वशीकरण कर दिया है तो आप कुछ सटीक टोटके और उपाय कर के यह पता कर सकते है की आप के ऊपर किसने वशीकरण किया है।

  • पहला उपाय :-आप को जितने व्यक्ति पर शक है उतना नींबू ले कर सभी नींबू पर उन सब का नाम लिख कर अपने सर के ऊपर से 3 बार उल्टा कर के घुमाये और उसे एक मिटटी के बरतन में ढंक कर 7 दिन तक के रख दे। 7 दिन के बाद आप देखेंगे की आप के जिसने भी आप के ऊपर वशीकरण किया है उसका नाम वाले नींबू बहुत ज्यादा सड़ जायेगा और दूसरा एक दम ताजे रहेंगे। इसे आप पता लगा लेंगे की आप के ऊपर किस ने वशीकरण किया है।
  • दूसरा उपाय : -आप रात को सोने से पहले अपने जेब में 9 लौंग और 2 सुपारी रख के सो जाये। जो भी व्यक्ति आप के ऊपर वशीकरण किया है वह आप के सपने में जरुरु आएगा।
  • तीसरा उपाय :- जब भी आप कही एकांत जगह पर रहे तो उस समय ॐ नमो भगवते वशुदेवः नमो मंत्र का जाप करते रहे। इसे वह व्यक्ति जल्द ही आप के सामने आ जायेगा और आप उसका पहचान कर पाएंगे

वशीकरण का असर खत्म कैसे करे

 अगर आप के ऊपर या आप के घर के परिवार के सदस्य के ऊपर किसी ने वशीकरण कर के अपने वश में कर लिया है और आप वशीकरण का असर खत्म करना चाहते है तो हम आप को कुछ आसान सा उपाय के बारे में  बता रहे है। जिसे आप आसानी से वशीकरण या तंत्र मंत्र से हमेशा के लिए मुक्ति पा सकते है।

पहला उपाय :- एक मुठी पिली सरसो ले और उसे अपने सर के ऊपर से सात बार उल्टा घुमाते हुए ॐ हींग क्रिंग चमुंडिहा नमो मंत्र का जाप करते हुए उसे आग में दाल दीजिये। इसे वशीकरण का असर तुरंत ख़तम हो जाएगा।

दूसरा उपाय : अगर आप को लगता है की आप के घर में किसी ने किसी का वशीकरण कर के अपने काबू में कर लिया है। तो आप एक मिट्टी के दिए जलाये और उसमे सरसो का तेल के साथ 3 लौंग और थोड़ी सी हल्दी रख दे। फिर आप जिसके ऊपर वशीकरण वशीकरण का असर हुआ उसके हाथ में रख के ॐ कलियः भरुवः भस्मः चामुदयः नमो करि सवः मंत्र का जाप 51 बार के दिए को उलटे कर अपने घर के बहार रख आये और बिना किसी से बात किये और बिना पीछे मुड़े अपने घर को वापिस आ जाये।

तीसरा उपाय :- शुक्ल पक्ष के किसी भी बुधवार को 5 गोमती चक्र अपने सिर के ऊपर से उल्टे दिशे में घुमा कर चारों दिशाओं में फेंक दें। आंखे नीचे करके वापिस आ जाएं। दिशाओं की ओर ध्यान न दें। इसे वशीकरण का असर ख़तम होने लगता है।

 

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Call Now ButtonCall Now