Thu. Apr 25th, 2024
बिना मंत्र के वशीकरण

वशीकरण का इस्तमाल लोग अपने प्यार को पाने के लिए या किसी खास को अपना बनाने के लिए करते है। क्योकि वशीकरण में वह शक्ति है जो किसी को अपने अपने काबू में कर सकते है। लेकिन वशीकरण करना हर के लिए आसान नहीं होता है। क्योकि इसमें कई तरह के तंत्र मंत्र का इस्तमाल होता है जो की थोड़ा मुश्किल और कठिन होता है। इस लिए आज हम बिना मंत्र के वशीकरण के बारे में बता रहे है जिसे आप कुछ आसान सा टोटका का इस्तमाल कर के वशीकरण से जिसे भी चाहते है और जो भी चाहते है वह कर सकते है।

तिलक से वशीकरण

बिना मंत्र के वशीकरण- अगर आप किसी को अपने वश में करना चाहते तो सबसे पहले आप  केसर और चंदन  का लेप लगाए और जिसे अपने वश में करना चाहते है उसके सामने जाये और उसे अपने दिल की बात बोले आप देखेंगे की वह आप के वश में होने लगेंगे।

स्त्री वशीकरण टोटके

अगर आप किसी स्त्री को पसंद करते है और उसे अपने वश में करना चाहते हो तो आप एक पान पत्ते पत्ते पर जिसे वश में करना चाहते है उस स्त्री का नाम 3 बार लाल पेन से लिखे और उस पत्ते को अपने होठो पर 5 बार चूमे और उसे किसी भी बरगद के पेड़ के निचे जा कर रख दे और बिना किसी से बात किये अपने घर वापिस आ जाये। आप देखेंगे की वह स्त्री जिसे अपने  वश  में करना चाहते है वह जल्द ही आप के वश में हो जायेगी।

नाम लिख कर वशीकरण

क्या आप किसी से अपने दिल की बात कहने में कतराते है और उसे चाह कर भी अपना नहीं बना पा रहे है। तो हम आज आप को नाम लिख कर वशीकरण के बारे में बता रहे है।  सबसे पहले आप एक सफ़ेद कागज पर जिसे अपने वश में करना चाहते है उसका नाम लिखे और साथ में अपना नाम भी।  फिर आप नाम वाले पर्ची में  धोड़ा सा शक्कर और 2 लौंग रख कर उसे लपेत ले और फिर आप उस कागज को अपने सर के ऊपर से 9 बार उल्टा घुमा कर किसी खाली खेत में या कुँए में डाल दे। इसे आप जिसे अपने वश में करना चाहते है वह बहुत जल्द आप के वश में हो जायेंगे।

आँख से वशीकरण

 अगर आप किसी को अपने वश में करना चाहते है या अपने तरफ आकर्षित करना चाहते है सबसे पहले आप आँखों में सुरमा लगाए और ॐ किंगय ण्मो वश्य वश्य सवः मंत्र का जाप 11 बार करे। फिर आप जिसे अपने वश में करना चाहते है उसके सामने जाये। फिर देखे आप जिसे अपने वश में करना चाहते है वह आप के वश में  हो जायेंगे और आप के तरफ आकर्षित होने लगेंगे।

प्रेमिका का वशीकरण

अगर आप की प्रेमिका आप की कोई बात नहीं मान रही है और हमेशा आप के साथ लड़ाई झगडे करती रहती है तो आप एक गिलास पानी ले और आप उसमे अपने प्रेमिका के नाम लेकर 5 बार नमक डाले और फिर आप उसे अपने घर के बाहर फेक दे और अपनी प्रेमिका का ध्यान लगाए। फिर आप देखे आप की प्रेमिका आप हमेशा आप के वश में हो जायेंगी।

लौंग से वशीकरण

आज हम आप को लौंग से वशीकरण के बारे में बता रहे है जिसे आप इस्तमाल कर के जिसे भी चाहते है उसे हमेशा के लिए अपना बना सकते है। सबसे पहले आप 21 लौंग को अपने सामने रख कर उसे लाल कपडे में गांठ बांध ले। और फिर आप एक रात के लिए उस पोटली को अपने सिरहाने रख कर सो जाये। फिर आप अगले दिन से उसे रोज रात को सोने से पहले जिसे अपने वश में करना चाहते है उसका नाम बोल कर खा ले। आप देखेंगे की आप जिसे अपने वश में करना चाहते है वह आप के वश में हो जायेंगे और आप की कही हर एक बात को मानने लगेंगे।

 

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Call Now