Thu. Oct 6th, 2022
बहु को अपने वश में कैसे करे

हेलो दोस्तों कैसे है आप। आशा करते है की आप के जीवन में सब कुशल मंगल होगा और आप हमेशा खुश रहते होंगे। जैसे आप जानते है की हम अपने इस ब्लॉग में हमेशा कोई न कोई ऐसा टोटका व मंत्र की जानकारी देते है जिसका इस्तमाल लोग अपने जीवन में आ रही तमाम तरह की मुस्किलो को आसानी से और हसते -हसते दूर कर लेते है। इस लेख में हम आप को बहु को अपने वश में कैसे करे के बारे में कुछ आसान सा उपाय बता रहे है। जिसका मांग बहुत से लोगो ने हमे संदेश कॉल और मेल के द्वारा दिए थे।

बहु का वशीकरण

बहु को अपने वश में कैसे करे :-दोस्तों ये तो हम सभी जानते है की सास और बहु का रिश्ता खट्टा और मीठा होता। उनके बीच नोक झोक होता रहता है जो की हर घर की कहानी होती है। लेकिन कई बार देखा गया है की सास अपनी बहु की आदत से तंग आ जाती है और वह उसके व्यवहार से हमेशा दुखी रहती है। क्योकि बहु अपनी सास की कोई बात नहीं मानती है और न ही उनकी इज्जत करती है। जिस वजह से घर में हमेशा क्लेश बना रहता है। इस लिए सास अपनी बहु को अपने वश में करने के लिए उपाय करना चाहती है।

इलायची से बहु का वशीकरण

क्या आप की बहु आप के नाक में दम कर के रखी है और आप के ही घर में आप का जीना हराम कर दी है। तो आप आप को 7 लौंग 7 लाल मिर्च और सात कपूर के टुकड़े लेकर चुपके से रात में जब आप की बहु सो रही होती है तो अपने किचन में जाये और चूल्हे पर रख दे।  फिर आप अपनी बहु का चेहरा याद करते हुए 3 बार बहु का नाम ले। और लौंग ,मिर्च और कपूर मको वही पर जला दे। और आप वहा से चले जाये। इसे आप की बहु आप की हर बात मानने लगेगी और आप के वश में हो जाएगी।

 लौंग पानी से बहु का वशीकरण करे

अगर आप की बहु आप की कोई बात नहीं मान रही है और हमेशा आप के साथ लड़ाई झगड़ा करती है तो आप 11 लौंग ले और एक गिलास पानी अपने सामने रख दे। उसके बाद आप ॐ वषयतु वश्य {बहु का नाम } नमो कॅरियह सभाय हन्त्युइ सवः मंत्र का जाप 11 करे और हर बार एक -एक लौंग पानी में डालते रहे। फिर आप उस पानी को किसी भी तरह से अपनी बहु की कपडे पर दाल दे। जैसे ही आप की बहु वह कपडे पहनेगी वह आप के वश में होने लगेगी और आप की हर बात मानेगी और इज्जत भी करेगी।

बहु की कपडे से वशीकरण करे

बहु को वश में करने के लिए आप को बहु की कोई कपडा लेना है और उसमे हल्दी और नमक का गांठ बधाना है। फिर आप ॐ चमुंडेहै चामंडुएट वस्य वह्सी करि सवहा मंत्र का जाप 121 बार कर के कपड़े को किसी पीपल के पेड़ पर टाँग दे। और वह से कुछ मिट्टी अपने साथ लाये और फिर आप उस मिट्ठी को अपनी बहु की कमरे में फेक दे। इसे आप की बहु की मति आप के मुठी में हो जाएगी और हमेशा के लिए आप के वश में हो जाएगी। मंत्र की सिद्धि के लिए आप को हमारे बाबा जी से बात करना चाहिए।

निम्बू से बहु का वशीकरण कैसे करे।

क्या आप की बहु आप की इज्जत नहीं करती है और न ही वह आप की कोई बात मानती है। तो आप एक निम्बू ले और उस पर बहु का नाम लिखे। फिर आप अपनी बहु का नाम लेते हुए उसमे एक सुई आर पार करे। फिर आप निम्बू को अपने हाथ में रख के ॐ वह्स्युँ वश्य पिरयि करू सव्हा: मंत्र का जाप 111 बार करे। उसके बाद आप निम्बू को दो टुकड़े में काट के अपने घर के बाहर कही दूर फेक दे। इसे आप की बहु हमेशा के लिए आप की वश में हो जाएगी।

नाम लिख कर बहु का वशीकरण

अगर आप की बहु हर समय आप को टोकती रहती है और आप हमेशा उसके वजह से दुखी और परेशान रहती है। तो आप अपनी बहु की नाम काला पेपर पर लिखे और उसे फोल्ड कर दे।  फिर आप उसे अपने हाथ में रख के ॐ णमो नम्हयु वह्स्युत्यु चामुंडी करिहयो सवः मंत्र का जाप 121 बार कर किसी तालब या गढ़े में फेक दे।  इसे आप की बहु आप के वश में होने लगेगी और आप के साथ प्रेम से बात करेगी। यह उपाय आप को मंगलवार को करना है। मंत्र की पूरी जानकारी और विधि के लिए हमारे बाबा जी से अभी बात करे।

इसके आलावा हम आप को कुछ आसान सा उपाय और टिप्स बता रहे है जिसका इस्तमाल कर सास और बहु के बीच तनाव कम किया जा सकता है और उनके बीच प्यार का बीज बोया जा  जा सकता है।

 तुलसी का पौधा अपने घर में लगाए :-घर में तुलसी का पौधा लगाएं तथा प्रतिदिन इसका पूजन करें। सुबह-शाम दीपक लगाएं। इस उपाय को करने से घर में सदैव शांति का वातावरण बना रहेगा। साथ ही सास बहु का रिश्ता मधुर बना रहेगा।

पूजा में नारियल का इस्तमाल करे। :- एक नारियल लें और उस पर काला धागा लपेट दें।  काला धागा लपेटने के बाद इसे पूजा के स्थान पर रख दें। शाम को उस नारियल को धागे सहित जला दें। यह टोटका 9 दिनों तक करें।ऐसा करने से से सास और बहु के बीच प्रेम और विश्वास बढ़ेगा।

गाय का गोबर का इस्तमाल करे:-गाय के गोबर का दीपक बनाकर उसमें गुड़ तथा मीठा तेल डालकर जलाएं। इसके बाद इसे घर के मुख्य द्वार के मध्य में रखें। इस उपाय से घर में शांति बनी रहेगी तथा समृद्धि में वृद्धि होगी।

घर के मुख्य द्वार पर गणेश प्रतिमा लागए :- अगर घर में हमेशा अशांति रहती है  और  सास और बहु के बीच कभी कोई बात नहीं बनती है। तो घर के मुख्य द्वार पर बाहर की ओर गणेश जी का प्रतिमा पूरे परिवार के साथ लगाए।

जादू टोना से बचाव करे :- कई बार घर में जादू टोना के वजह से घर में किसी बुरी शक्ति के कारण झगड़े होते हैंतो प्रतिदिन सुबह घर में गोमूत्र अथवा गाय के दूध में गंगाजल मिलाकर छिड़काव करें। इससे घर की शुद्धि होती है तथा बुरी शक्ति का प्रभाव कम होता है।साथ ही सास और बहु के बीच मतभेत कम होने लगते है।

घर में बर्तन रखते समय ध्यान दे:-घर के बर्तन के गिरने टकराने की आवाज न आने दें। बर्तन की आवास आपसी क्लेश को दर्शाते हैं। और अपने घर को हमेशा सजाकर सुन्दर रखें। जिसे घर के सभी सदस्य भी मिल जुल कर रहेंगे और उनके बीच प्यार बढ़ेगा।

और अभी अधिक जानकारी के लिए आप आज ही हमारे बाबा जी पर कॉल करे और उनसे सहायता मांगे।

तांत्रिक क्रिया का तोड़

 

 

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Call Now ButtonCall Now