Sat. Apr 20th, 2024
पति को अपने वश में करने के 10 अचूक उपाय

नमस्कार दोस्तों आज के इस टॉपिक में हम आप को पति को वश में करने के कुछ आसान  और रोचक उपाय के बारे में बता रहे है।  जिसका इस्तमाल कर के आप आसानी से और हमेशा के लिए अपने पति को अपने वश में कर सकती है

  1. नाम से पति का वशीकरण

    नाम से अपने पति को वश में करना बहुत ही आसान सा टोटका होता है।  जिसका इस्तमाल कर के आप आसानी से अपने पतिपरमेश्वर को हमेशा के लिए वश में कर सकती है.

    इसके लिए आप को शनिवार के दिन किसी बी ही नजदीकी हनुमान जी के मंदिर जाना है और अपने साथ 2 पान के पते भी साथ में रखना है।  हनुमान जी के सामने बैठ को आप को पान के पते पर अपने पति के नाम 2 बार लाल पेन से लिखना है ध्यान रहे की आप को दोनों पते पर अपने पति का नाम २ बार लिखना है। उसके बाद आप को एक पते हनुमान जी के चरणों में रखना है और दूसरा अपने घर ला के |

  2. पति की तस्वीर से अचूक वशीकरण

    अगर किसी औरत को लगता है की उसका पति उसका ख्याल नहीं रख रहा है और उसका किसी दूसरी औरत के साथ कोई चक्कर चल रहा है. जिस कारण पति और पत्नी में हमेशा अनबन रहता है . तो पत्नी अपने  पति की तस्वीर से अपने वश में कर सकती है।

    सबसे पहले पत्नी अपने पति का एक तस्वीर ले और किसी सुनसान जगह पर जा के बैठ जाये। और तस्वीर पर अपना नाम लिख  और अपने पति का नाम लेते हुए  क्लीन कलाह व्श्य वश्य पतिपरमेश्व स्यवः स्वाहा  का जाप 21  बार कर के तस्वीर पर 5 बार फूक मारे और उस तस्वीर को किसी जगह छुपा दे।  यह उपाय को शनिवार के दिन करना है।  आप देखेगी की आप का पति पूरी तरह से वश में हो जायेगा और आप जो बोलोगी वह करने के लिए राज़ी हो जायेगा |

  3. पति वशीकरण मंत्र

    आज हम आप को पति वशीकरण के कुछ अचूक और सरल वशीकरण मंत्र के बारे में बता रहे है।  जिसका इस्तमाल कर के आप पति को अपने वश में से आसानी कर सकती है।

    रविवार  की मध्य  रात्रि में 9 लौग  लेकर उस पर 36  बार अपने पति का नाम लेकर फूंक मारें  ओम वश्य व्षय नारायणः हवंति का जाप 11 बार  करे और अगले शनिवार  को लौग  को  आग में जला दें। यह प्रयोग लगातार 5  बार करने से पति आप के वश में हो जायेगे जिसे आप मनचाही बात आसानी से मनवा सकती है |

  4. बाल से पति का प्रचंड वशीकरण

    अगर आप ने अपने पति को वश में करने के लिए सभी तरह के उपाय और टोटके कर  चुकी है।  लेकिन कोई कोई भी टोटका आप के पति को वश में करने मेंकामयाब  नहीं हो रहा है।  तो आप बाल से अपने पति को बहुत ही आसानी से अपने वश में कर सकती है.

    यह उपाय को आप को रविवार के दिन दोपहर में करना है।

    सबसे पहले आप किसी तरह से अपने पति का बाल अपने पास रख ले।  फिर आप थोड़ा सा कच्चा हल्दी और काला नमक ले. फिर आप किसी एकांत जगहिर  पर जा के बैठ जाये। जिस जगह पर आप बैठें ही उस जगह को ठीक तरह से साफ कर ले. उसी जगह जमीन पर निचे अपने पति का नाम 2 बार कच्ची हल्दी से लिखे और काला नमक को नाम के ऊपर रखे फिर आप नापने पति का बाल को उसके ऊपर रखें।

    उसके बाद आप अपने पति का ध्यान लगाए और 11 बार अपने का नाम ले.

    फिर  आप हल्दी,काला नमक , और पति के बाल को किसी बहते हुए पानी में दाल दे. आप के हमेशा के लिए आप के वश में हो जायेगे |

  5. पति के पहने हुए कपड़े से वशीकरण

    पति को वश मे करने का यह उपाय  बहुत ही आसान  है। इस उपाय  के अंदर आपको सबसे पहले करना यह है कि आप अपने पति का कोई भी कपडे  जैसे रूमाल ,टोपी ,पेंट ,शर्ट ले सकते हैं।यह उपाय  काफी प्रभावी तरीका है। आपका पति आपके वश मे जल्दी ही हो जाएगा ।

    ‌‌‌अब आप गुरुवार के  दिन सूरज उगने से पहले उठें और फिर स्नान करके पूरब  दिशा की ओर मुख करके बैठ जाएं ।अब एक सरसों का दीप जलाएं और एक पीतल  के बर्तन के अंदर अपने पति का इस्तेमाल किया हुआ कपड़ा रखदें ।

    अब आपको अपने पति के बारे मे सोचना होगा जैसा कि आपके पति के साथ बिताए अच्छे पल और आप दोनों की रोमांटिक  बाते  । यदि आपके पति का किसी दूसरी महिला के साथ अफेयर चल रहा है तो आपको उस महिला से पति को छूटने के बारे मे सोचना होगा ।

    ‌‌‌सब कुछ सोचने के बाद आपको नीचे दिये हुए मंत्र का 51  बार जप करना होगा

    ॐ  णमो  प्रोमं  अहनति  नते भवन अवंती हम समर्पयामि

     पतितः अकड़स्सी अहमः सयहा नमः

    ‌‌‌उसके बाद दीपक को किसी पेड़ के पास रख दे । और उस कपड़े को पति को वापस दे देना है। इस प्रयोग को पत्नी को अलग अलग कपड़ों से करना होगा और सारे कपड़े प्रयोग करने के बाद पति को वापस कर देना होगा । यह उपाय आप को लगातार 5 बार करना है। जिसे की आप के  पति हमेशा के लिए आप वश में हो जाये।

  6. पति का प्यार वापस पाने का टोटका

    अगर आपकी शादीशुदा जिंदगी से प्यार गायब हो रहा है तो किसी महीने के शुक्ल  पछ  को यह हमारे दवारा बताये हुए टोटके करने से आप अपने पति का प्यार आसानी से पा सकती है। जो शादी के समय आप दोनों के बीच प्यार था उसे हासिल कर सकती है.

    आइल लिए  को शुक्ल पछ के सोमवार के दिन अपने पति को सूजी का हलवा खाने के लिये दे और पानी में २ लौंग दाल दे. इस उपाय के करने के बाद आप के पति आप के तरफ अट्रेक्ट होने लगेंगे और आप से बेसुमार प्यार करेंगे

    कुछ आसान और अचूक टोटके

    शुक्रवार को पति पत्नी को एक साथ फूलों की खरीदारी करने के साथ साथ कहीं घूमना फिरना भी जरूर चाहिए.

    -केवल गुलाब या सफ़ेद फूल खरीदें, घर लाकर उन फूलों को शयन कक्ष में सिरहाने जरूर लगाएं.

    -किसी भी शुक्रवार को हल्की सुगंध वाला इत्र या परफ्यूम खरीदें.

     यह सब उपाय करने के बाद पति और पत्नी प्यार बढ़ेगा जिसे की उनका रिश्ता  मजबूत होगा  और पति अपनी पत्नी से बेसुमार प्यार करेगा।

  7. पति के ऊपर से वशीकरण हटाने का टोटका

    अगर आप को लगता है की आप का पति के ऊी पर किसी ने जादू टोना या वशीकरण से अपने वश में कर रखा है। जिसे की आप के पति आप की कोई बात नहीं मानते है।  और हमेशा आप के साथ लड़ाई झगड़ा करते रहते है. और ज्यादा समय बहार ही समय बिताते है, तो को पति के ऊपर से वशीकरण हटाने का टोटका करना चाहिए।

    आप एक कटोरा में पानी भर के रख दे फिर आप उसमे सेंधा नमक दाल दे। और ओम कलिहि कलही कलह स्वाःया का जाप 21 बार करे उसके बाद आप अपने का कोई भी पहना हुआ कपडा ले के उस पर नमक वाली पानी गिरा दे और अगले दिन उसे अपने पति को पहनने के लिए दे।  उपाय उपाय आप को रविवार के दिन करना है।

  8. पति को घरवालों से अलग करने का टोटका

    अगर आप के पति हमेशा अपने घरवाले के करीब रहते है और वह जो बोलते है वही काम करते है. जिस  वजह से पति और पत्नी एक साथ समय नहीं बिता पाते  है. और आप को बुरा भला कहते रहते है।  तो आप अपने पति को घरवाले से अलग करने के टोटके कर के अपने वश में कर सकती है

    इसके लिए आप को शनिवार के रात्री में पति का नाम 21 बेल पत्र पर नाम लिखना है।  और फिर आप उस बेल पत्र को अगले सुबह पीपल के पेड़ के निचे रख दे और अपने पति को घर वाले से अलग  प्राथना करे।  आप देखेगी की आप के पति खुद ही अपने परिवार वालो से दूर हो जायेगे और आप के साथ कही अलग रहने के लिए चले जायेगे

  9. पति के लिए कामदेव वशीकरण मंत्र

    अच्छी शादीशुदा जिंदगी पाने के लिए लोग । कामदेव की पूजा करते है और उनसे मन्नत मांगते है।  जिसे की वह अपने पाटर्नर के साथ हमेशा खुस रहे|

    कोई अपनी महबूबा या प्रेमिका का प्यार पाने के लिए पूजता है। लेकिन क्या आप जानते हैं कामदेव का एक मंत्र ऐसा भी है जिसका जप करने से आपका प्यार आपकी तरफ  खिंचा चला आता है। इस मंत्र को ‘क्लीं मंत्र’ कहते हैं।

    जब किसी औरत को लगता है की उसका पति उसे प्यार नहीं करता है और न ही उसके करीब आता है तो वह कामदेव वशीकरण मंत्र का जाप कर के अपने अपने पति को अपने तरफ आकर्षित कर सकती है जिसे की पति आप के ऊपर मोहित हो जायेगे और आप के प्यार में पागल हो जायेगे

    मंत्र व जाप के फायदे

    ऊं नमो भगवते कामदेवाय, यस्य यस्य दृश्यो भवामि, यश्च यश्च मम मुखम पछ्यति तत मोहयतु स्वाहा”

    इस मंत्र का रोज जाप करने और कामदेव से प्रार्थना करने पर जेंडर सेंसिटिविटी बढ़ती है। रोज सुबह उठकर और शाम को इस मंत्र का 51  बार जाप करने पर मंत्र सिद्ध हो जाता है। ऐसा 11  दिन तक जाप करने पर होता है।

  10. नाखून से पति का वशीकरण

आज हम आप को नाख़ून से वशीकरण करने का अचूक और कारगर उपाय के बारे में बता रहे है जिसे की आप जिसे अपने पति को  असानी से अपने वश में कर सकती है |

रविवार  के दिन अपने हाथ और पैर के नाखून काट ले। फिर बड़ी सावधानी से उनको एक ताबीज मे डाल ले या लपेट ले और उसे अपने दाएं हाथ पर बांध ले। ताबीज को 5 रविवार  तक बंधा रहने दे। फिर उसके बाद उन नाखूनों को किसी सुनसान जगह लेकर जाए और वहाँ पर 12 मुखी रुद्राक्ष व कपूर  और लौंग के साथ जला दे। फिर उसकी राख  जमा कर ले। अब आप उस रख को अपने पति के माथे पर लगा दे. आप के पति हमेशा के लिए आप के वश में हो जायेगे।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Call Now