Thu. Oct 6th, 2022
पति को अपना कैसे बनाये ?

पति को अपना कैसे बनाये – आज की इस लेख  में हम एक ऐसा उपाय के बारे बारे में बता रहे है जिसका इस्तमाल लगभग हर एक औरत करना चाहती है जिनका पति उनसे हमेशा किसी न किसी बात पर नाराज़ हो जाते है और उनसे दूर हो जाते है।

दोस्तों कई बार देखा गया है की कुछ लोगो की शादी शुदा जीवन में हमेशा कठिनाई बनी रहती है। क्योकि उन औरतो का पति उनसे धोखा करने लगते है और अपनी पत्नि को छोड़ कर किसी परायी स्त्री के करीब हो जाते है। या पत्नी के व्यवहार से वह परेशान हो कर उसे दूर होने लगते है। जिसे की उनके पवित्र रिश्ते में दरार आने लगती है।

पति को अपना कैसे बनाये ? जानिए साथी के दिल जीतने के कुछ अचूक उपाय

  1. किसी और से उनकी तुलना ना कीजिये :- किसी भी पति  को नहीं पसंद की उनकी पत्नी किसी और पुरूष  से उनकी तुलना करे। उन्हें ये कतई भी अच्छा नहीं लगता की उनकी बीवी किसी और मर्द  की प्रशंसा करे। आपके ऐसा करने से उनके पति  स्वाभिमान को ठेस पहुंचेगी जिससे आपके बीच की खाई और चौरी हो जाएगी। जिसे की पति आप से नाराज हो जाएंगे।
  2. बिना किसी कारण के रोक टोक ना करें :-ये बात किसी भी पति को पसंद नहीं आता है की उसकी पत्नी उसे हर बात को तोके और उसे कही आने जाने पर पाबंदिया लगाए। अगर आप चाहती है की आप के पति आप की बात को माने और आप से बेसुमार प्यार करे तो आप उन्हें खुली आजादी दीजिये जिसे वह अपनी लाइफ एन्जॉय कर सके।
  3. पुरानी गलती की याद बार बार ना दिलाए :अगर आपके पति की पहली गलती के बाद आपने उन्हें माफ़ कर दिया है तो आप एक समझदार पत्नी है।  लेकिन अगर आप उन्हें भविष्य में बार बार उनके की गयी उस पुरानी गलती पर भाषण देती रहती हैं तो फिर सोचना छोड़ दीजिये की अपने पति को काबू में कैसे रखें। क्योकि कोई भी पति अपनी पत्नी के सामने शर्मिदा नहीं होना चाहता। अगर आप ऐसी करती है तो आप की पति के दिल में आप के प्रति प्यार कम हो जायेगा और वह आप के हाथ से निकल सकते है।
  4. अपन प्यार को जताये :- अगर आप अपने पति से प्यार करती है तो उन्हें आप अपने प्यार की इजहार करे और उन्हें स्पेशल फील कराये। जिसे वह महसूस करे की वह एक खुसनसीब पति है।

 

हम आप को कुछ आसान सा उपाय बता रहे है जिसे अजमा के आप अपने पति को हमेशा के लिए अपने वश  रख सकती है।

लौंग पर 21 बार फूंक मार कर पति को वश में करे।

अगर चाहती है की  आप के पति हमेशा आप की बात को मने और आप के वश में रहे रहे। तो आप को सोमवार के दिन 7 लौंग ले और उस अपनी दाहनी हथेली में रख कर मुठी बंद कर ले।  फिर आप “ क्लीं पटियह पतहयु वश्य वश्यं कुरु क्रू स्वाहा “ का जाप 101 बार करे।  फिर आप अपने पति का ध्यान रख कर लौंग वाली मुठी पर 21 बार फुक मारे।  फिर आप उस लौंग को किसी तरह से अपने पति को खिला दे या चाय में मिला कर पीला दे।  आप देखेगी की आप के पति हमेशा के लिए आप की वश में हो कयेगे।  और आप को बोलोगी वही करेंगे।

सफ़ेद रुमाल से पति को वश में करने का उपाय

क्या आप अपने पति को वश में करना चाहती है। क्या आप की पति आप की कोई बात नहीं मानते है या वह आप से दूर दूर रहते है।  तो आप सफ़ेद रुमाल से पति को वश में कर सकती है।

सबसे पहले आप एक नई सफ़ेद रुमाल ले और उस रमाल में 11 बड़ी इलायची और 7 काली मिर्च लेकर बांध ले।  उसके बाद आप उस रुमाल को अपने बैडरूम में 7 दिन रखे।  सातवे दिन आप उस इलायची और काली मिर्च को कपूर में रख कर जला दे।  उसके बाद उस राख को घर में फैला दे और रुमाल को अपने पति के कपडे में बिना धोये रख दे।  जब भी आप के पति उस रुमाल को हाथ लगाएंगे वह आप के वश में हो जायेगे। यह  उपाय आप किसी भी दिन कर सकती है।

चोटी के बाल से पति को वश में करे।

जिन औरतो  के पति किसी अन्य स्त्री से प्रेम करने लगे हैं और आपसे दूर रहते हैं या आप की कोई बात नहीं मानते है और ना ही सुनते है और हमेशा  लड़ाई-झगड़ा करते हैं तो गुरुवार या शक्रवार की रात में 12 बजे पति की चोटी (के कुछ बाल काट लें और उसे किसी ऐसे स्थान पर रख दें जहां आपके पति की नजर न पड़े। ऐसा करने से आपके पति का वशीकरण हो जायेगा और वह आपकी बात मानने लगेंगे। कुछ दिन बाद इन बालों को जलाकर अपने पैरों से कुचलकर घर से बाहर फेंक दें। यह उपाय अगर आप शुक्ल पछ में करे तो ज्यादा कारगर और जल्दी काम करता है।

अगर आप यह सब कर ली है और आप  को कोई भी अच्छा परिणाम नहीं मिल पा रही हो तो हम आप से निबेदन करना चाहेंगे की आप एक बार हमारे बाबा जी से बात करे और आप अपने पति को वश में करने के लिए ऑनलाइन जानकारी हासिल करे।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Call Now ButtonCall Now