Tue. Nov 29th, 2022
नींबू से शत्रु का नाश करने के तीव्र तांत्रिक मंत्र

दोस्तों ये तो आप सभी जानते है की आज के समय ऐसा कोई व्यक्ति नहीं होगा जिसका कोई दशत्रु नहीं होगा और वह परेशान ना हो। क्योकि आज के सयम में जब कोई तरक्की करता है तो उसे पीछे करने और उसका अहित करने के लिए कुछ् न कुछ ऐसे करते है जिसे की वह व्यक्ति हमेशा किसी न किसी मुसीबत में फंसा रहता है। ऐसे में कुछ लोग अपने दुश्मन से हमेशा के लिए छुटकरा आने और उसे विनाश करने के लिए कुछ तंत्र मंत्र और टोन टोटके का सहायता लेते है। जिसे की वह अपनी घर पर रह की अपने शत्रु का नाश कर सके। इस लिए आज हम आप को नींबू से शत्रु का नाश करने के तीव्र तांत्रिक मंत्र के बारे में बता रहे है जिसका इस्तमाल कर के आप अपने घर बैठे ही शत्रु का नाश कर सकते है।

कभी भी कोई टोटका या तंत्र मंत्र किसी को गलत मकसद से या अपने फायदे के लिए नुकशान नहीं पहुँचाना चाहिए और न ही किसी के बारे में बुरा सोचना चाहिए।

किस परिस्थिति में करें इन मंत्रों का उपयोग

अगर आप का शत्रु आप पर हमेशा जुल्म कर रहा है। या आप के शत्रु के वजह से हमेशा आप के घर में अशांति और खौफ का माहौल बना रहा है और आप कभी भी कोई काम नहीं कर पा रहे है। तो आप शत्रु को नाश करने के लिए हमारे तांत्रिक बाबा जी के तंत्र मंत्र विद्या का इस्तमाल कर सकते है।

नींबू से शत्रु का नाश करने का सबसे प्रबल मंत्र

अगर आप का शत्रु हमेशा किसी न किसी वजह से परेशान करता है और आप के जीवन में कभी भी सुख शांति नहीं आने दे रहा है तो आप नींबू से शत्रु का नाश करने का सबसे प्रबल मंत्र का इस्तमाल कर सकते है। इसके लिए आप को एक निम्बू लेना है और उस पर शत्रु का नाम लिख कर एक कील थोक देना है। फिर आप शत्रु का ध्यान लागाते हुए ॐ क्री क्रीं हूं हूँ श्रृंग वश्य नमो: मंत्र का जाप 121 बार करे और नींबू को 4 टुकड़े में काट कर चारो दिशाओं में फेक दे।  इसे आप का शत्रु का बुरा समय उसी समय से शुरू हो जायेगा और वह हमेशा के लिए आप का पीछा छोड़े देगा।

नींबू और फिटकरी से करें अपने शत्रु का नाश

सबसे पहले आप बिना पके हुए 2 नींबू ले और उसे साफ़ पानी से धो कर उसमे सरसो का तेल लगा दे। फिर आप फिटकरी का एक टुकड़ा ले और उसे एक कागज के टुकड़े पर नींबू के साथ रख दे। उसके बाद आप अपने दुश्मन का नाम और चेहरा याद करते हुए मात्र 7 बार ओम करिण्यः दुशमनीयः नशीनीयःपिसनचनीयः करूही भस्म सवः मंत्र बोलिये और नींबू और फिटकरी को अपने दुश्मन के घर के पास चुप चाप रख दे और बिना किसी से बात किये और बिना पीछे मुड़े अपने घर वापिस आ जाये। इसे आप का शत्रु का नाश होना उसी समय से शुरू हो जायेगा।

सिर्फ मंत्रों के जाप से करें अपने शत्रु का नाश

जब किसी के जीवन में वेवजह उसका कोई शत्रु हमेशा परेशान और दुखी करता है तो वह मात्रा मंत्रो दवारा उस.का नाश कर के अपना पीछा छुड़ा सकता है।

सबसे पहले कोई ऐसा जगह का चुनाव करे जहा पर कोई आप को रोक टोक ना करे और आप मंत्र का उच्चारण बिना किसी रूकावट के सके। उसके बाद आप अपने शत्रु का नाम उसके फोटो के पीछे लिखे और अपने हाथ में पकडे। फिर आप ॐ काळ भैरवः पुतनहि शत्रुः नशीनीयः कॅरियः फट फट चमुंडेहा करि सवः मंत्र का जाप 11111 बार करे।  उसके बाद फोटो को वही पर जला दे और बाद में पानी गिरा दे। इसे आप का शत्रु का बुरा समय उसी समय से शुरू हो जायेगा और एक दिन वह एक दुनिया को छोड़ के चला जायेगा।

शत्रु को शांत करने का देवी मंत्र

शत्रु को हमेशा के लिए शांत आप को शनिवार के दिन सुबह नित्य कर्म करने के बाद आप एक लोटा जल ले और दुश्मन का चेहरा याद करते हुए ॐ क्षौं क्षौं भैरवाय (अमुक) नाशाय स्वाहा मंत्र का जाप कम से 511 बार करे। फिर आप लोटा का जाल वही पर गिराते हुए माँ काली को याद करे। इसे आप का शत्रु हमेशा के लिए शांत हो जायेगा और आप को कभी भी परेशान नहीं करेगा।

 शत्रु को नाश करने या शत्रु से हमेशा के लिए छुटकरा पाने के लिए आप हमारे बाबा जी से आज ही बात कर सकते है और अपने जीवन से हमेशा के लिए शत्रु को दूर फेंक सकते है।

 

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Call Now ButtonCall Now