Thu. Oct 6th, 2022
दूसरी औरत से छुटकारा का तरीका

दूसरी औरत से छुटकारा का तरीका – आज के समय में बहुत से लोग ऐसे है जो अपने रिश्ते को समझौता करके अपने रिश्ते को चलाते है। लेकिन यह रिश्ता कोई रिश्ता नहीं होता है। जो लोग अपने रिश्ते को सही से नहीं चला पाते है, उनका रिश्ता तलाक़ तक पहुँच जाते है। आज कल के समय में शादी से पहले ही अपने होने वाले पति के बारे में जानकारी रखना बहुत जरूरी है। अगर आपके पति की जिंदगी में किसी औरत का चक्र रहा है तो आपको उससे खतरा हो सकता है। क्युकी परायी औरत जिसका आपके पति के साथ रिश्ता नहीं बन पाया तो वह आपका रिश्ता भी उसके साथ बनने नहीं देगी। इस पोस्ट में आपको दूसरी औरत से छुटकारा का तरीका मालूम होगा। जिससे आप अपने रिश्ते को परायी औरत की बुरी नजर से बचा सकते है। जिसके जीवन में ऐसा मोड़ आता है वह इस मोड़ से बाहर आ सकता है। 

कुछ भी असंभव नहीं है आज के समय में आप अपने पति को दूसरी औरत की बुरी नजर से बचा सकती है। आपके पति की जिंदगी में अगर किसी दूसरी औरत का चक्र शादी के बाद चलने लगा है, तो आप अपने पति को उस औरत के चंबुल से भी बाहर ला सकती है। दूसरी औरत से पति को कैसे बचाये ? , या दूसरी औरत से छुटकारा कैसे पाये? शादी के बाद दूसरी औरत से पति को बचाने के लिए यह बहुत जरूरी है की आप अपने पति को अपने वश में रखे। इसके लिए आप पंडित जी कांटेक्ट नंबर पर वशिकरण मंत्र से प्राप्त कर सकती हो। 

दूसरी औरत से छुटकारा 

जब आपका पति अलग अलग तरह के ताल मटोल करके घर से बाहर जाने लगे या फिर बाहर जाकर कहीं और गुजर बसर करने की बात करे। तो यह आपके लिए चिंता का विषय है। अगर आपका पति कहीं और जाकर काम करके अच्छा पैसा कमाने के बने से जाये तो आपके भी उसके साथ जाना चाहिए। अगर किसी बहाने से आपको बहला फुसला ले तो आप तब भी साथ में जाने की ही जिद करे। अगर अपने तब ध्यान नहीं दिया तो आप अपने पति को खो बैठेंगी। दूसरी औरत से छुटकारा पाना आसान है जब आप पहले से ही सावधान रहे।  

दूसरी औरत (सौतन)को पति से दूर रखने के घरेलू उपाय नीचे बताये गए है आप घर बैठे अपने पति की रक्षा कर सकती है : 

  1. अपनी सौतन के घर के बाहर लगातार ७ दिन तक घी का दिया जलाये। 
  2. अपनी सौतन को हराने का मंत्र पंडीत जी से प्राप्त करे और उसका जाप करते रहे। 
  3. अपनी सौतन के पास्ट के बारे में पता लगाकर उसे उसके जाल में फसा दे। 
  4. सौतन के हर पेंथरे जानने के लिए पंडित जी से तुरंत सलाह ले। 
  5. अपने पति को घर के बाहर भेजने से पहले पंडित जी का दिया हुआ तांत्रिक टीका जरूर लगाए। 
  6. अपने पति को हमेशा के लिए अपने वश में करने के लिए प्रचंड वशीकरण करे। 
  7. अपने पति को दुरसी औरत के काले साये से बचाने के लिए घर में वशीकरण हवन करवाए। 

दूसरी औरत से सम्बन्ध

दूसरी औरत से सम्बन्ध आपके पति के साथ कैसे बना और क्यों बना ये जानना आपके लिए जरूरी है। जिस तरह से आप सोचते है कि आपके पति गलत है जिन्होंने दूसरा सम्बन्ध बनाया है। गलती आपकी भी हो सकती है। आपने दूसरी औरत साथ सम्बन्ध बनने के लिए मजबूर किया। इस बात का तो आपको ही ध्यान रखना है कि आपके पति कब और क्या करते है। आपको यह पता होना चाहिए , की पति आपसे किसी भी रूप में नाराज न हो। आपको अपने पति को अपने वश में रखना चाहिए। ऐसे वशीकरण तांत्रिक उपाय करे जिससे आपका पति किसी परायी स्त्री की तरफ देखे भी नहीं। 

अपने पति को अपने वश में करने के लिए कुछ औरते राजी नहीं होती है, क्योंकि उनको लगता है कि एस्ट्रोलॉजी सर्विस से उनके ऊपर कोई आंच न आ जाये। लेकिन ऐसा बिलकुल भी नहीं है। इस बात की पूरी गारंटी जाती है कि आपके पति पर इसका कोई बुरा प्रभाव नहीं होगा। 

सौतन से छुटकारा पाने का उपाय

वैसे तो आपको ऊपर बताया गया है। सौतन से छुटकारा पाने का उपाय कैसे करना है। अगर फिर भी आपको किसी तरह से परेशानी आती है तो आप बेझीझज पंडित जी से इस बारे में बताकर समाधान प् सकते है। सौतन कितनी भी शातिर क्यों न हो तब भी आप उसकी सारी छतिरगिरि निकल सकती है। आज की नारी सभी पे भारी है यह आप दिखा देना। सौतन की बुरी नजर से पति को कैसे बचाये ? यह आप काला जादू की मदद से पूरी तरह अच्छे से कर सकते है। कुछ लोग अपने जीवन में बहुत ही ज्यादा परेशान होते है। इससे आप कभी भी फ़िक्र न करे। आपकी हर परेशानी का समाधान आपको तांत्रिक बाबा जी से मिलेगा। 

किसी से छुटकारा पाना हो तो क्या करें

अगर आपको यह परेशानी है कि किस तरह से किसी से अपना पीछा छुड़वाना है तो आप अपनी परेशानी बाबा जी को बताकर अपने आप को चिंतामुक्त कर दे। जिस तरह से लोहा लोहे को काटता है। ठीक वैसे ही अपने दुश्मन का प्रहार करना है। जीवन में उतार चढ़ाव तो आते रहते है लेकिन उनको समझकर अपनी चिंता को दूर करने की कोशिश करते रहे। तभी आप एक सुखी जीवन का गुजर बसर कर सकते है। अपने शादीशुदा जीवन को सफलता से तभी चलाया जा सकता है जब आपका आपके पति के साथ अच्छा सम्बन्ध होगा। जो पति पत्नी आपस में खुश होते है उनके जीवन में कोई लाख कोशिश कर ले उनके जीवन कोई बर्बाद नहीं कर पायेगा। 

दूसरी औरत से छुटकारा का तरीका इससे आसान आपको और कहीं नहीं मिलेगा। जो महिलाये अपने पति को अपने वश में नहीं रख पाती है। वह अक्सर देखा खाती है। 

चरित्रहीन पत्नी से छुटकारा

अगर आपके पति की जिंदगी में किसी शादीशुदा औरत का वश है तो आपको निश्चित ही कोई न कोई हल निकलना ही पड़ेगा। कोई औरत अगर खुद विवाहित होने के बाबजूद भी आपके जीवन में आग लगा रही है तो यह बहुत ही गंभीर हो सकता है। जब आपका बस अपने पति पर होगा तो कोई जितना भी प्रयास कर ले कभी आपके पति को चीन नहीं सकता है। अपने पति को वश में करे ताकि उसको आपसे कोई छीन न ले। जो औरत अपने घर परिवार को नहीं संभाल पायी। वह आपके पति को कैसे संभाल पायेगी। यह आपके पति के लिए भी चिंता का विषय है। कोई परायी शादीशुदा औरत अगर आपके पति को छीन ले गयी तो आपके साथ साथ आपके पति का जीवन भी बर्बाद होगा। चरितरहीं पत्नी से छुटकारा पाना है तो आज ही तांत्रिक बाबा जी कांटेक्ट नंबर कॉल करे। 

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Call Now ButtonCall Now