Tue. Sep 27th, 2022
तांत्रिक क्रिया का तोड़

तांत्रिक क्रिया का तोड़ – क्या आप को लगता है की आप के ऊपर किसी ने काला जादू कर दिया है। या आप किसी वश में हो चुके है। आप के घर में हमेशा कोई ना कोई अनहोनी होती रहती है। जिसे की आप चाह कर भी कुछ कर नहीं पते है। जब भी आप कुछ अच्छा करने की कोशिश करते है तो आप के साथ बुरा होने लगता है और आप किसी बंधन में अपने आप को पते है। तो अब आप को घबराने की जरूरत नहीं है।  आज हम आप को तांत्रिक क्रिया का तोड़ के बारे में कुछ आसान सा उपाय बतायेंगे जिसे की आप किसी भी तरह के तंत्र मंत्र या जादू टोना के तोड़ निकल सकते है और जिसने आप के उपर तंत्र मंत्र या किया कराया है उसे बदला ले सके।

काला जादू और तांत्रिक क्रिया का तोड़

सबसे पहले आप को  किसी ऐसे तांत्रिक बाबा जी से मिलना चाहिए जो आप के ऊपर हुए तंत्र मंत्र को समझ सके और आप को तांत्रिक क्रिया का तोड़ में पूरी जानकारी दे सके। जो हर तरह के जादू टोना और किया कराया का तोड़ जानकरी रखते हो। क्योकि आज के समय में बहुत से ऐसे पखंडी और ढकोसले बाबा आप को आसानी से मिल जायेगे। जो आप को हर तरह के टोन टोटके और तंत्र मन्त्र के बारे में झूठी जानकरी देंगे। लेकिन वह आप की कोई भी मदद नहीं कर सकते है। वह आप से हमेशा पूजा पाठ के नाम पर आप से पैसे वसूलेंगे और आप की कोई भी सहायता नहीं कर पायेंगे।

तांत्रिक क्रिया को पता लगाना और उसके बारे में जानकरी इकठा करना थोड़ा मुश्किल होता है।  क्योकि जब कोई किसी के ऊपर कुछ करता है या जादू टोना से अपने वश में कर लेता है तो वह जानकरी उसी व्यक्ति के पास होता है जो तांत्रिक क्रिया करता हो और उसे तंत्र मंत्र में महारथ हासिल हो।

लेकिन आज हम आप को कुछ आसान सा उपाय बतायेंगे जिसे आप अपने घर पर अजमा आकर पता लगा सकते है। की आप पर तांत्रिक क्रिया या कोई जादू टोना किसी ने किया ही की नहीं।

तांत्रिक क्रिया का तोड़

” सबसे पहले आप किसी काँच के बर्तन में नमक और पानी रख ले और अपने सोने के समय सिराहने रख के सो जाये।  अगर आप पर किसी ने कुछ किया कराया है या आप पर तांत्रिक क्रिया हुयी है  तो सुबह तक पानी हल्का पिला रंग का हो जायेगा। उसके बाद आप उस पानी को किसी बहते हुए पानी में दाल दे और भगवान से प्रार्थना करे  की आप पर जो भी जादू टोना या तंत्र मंत्र हुआ है वह निष्क्रिय हो जाये। आप देखेंगे की आप पर जो भी जादू टोना या तांत्रिक क्रिया हुयी है वह अपने आप ख़तम हो जाएगी। जिसके बाद आप अपने आप को सुरक्षित महसूस करेंगे।”

जादू-टोने से छुटकारा पाने का उपाय

“21 दाने काले चने के और 9 टुकड़े काले नमक लें। अब जिस दिशा में आप पूजा करते हैं उसी दिशा में मुंह करके चने और नमक को मुट्ठी में बंद करके 21 बार  दिया गया मंत्र पढ़ें।

मंत्र

“ॐ कलह कलाही कॉल भारव्यः रक्षित स्वाहा”

हर बार मंत्र पढ़ने के बाद मुट्ठी पर फूंक मारें। 11 बार मंत्र पढ़कर और फूंक मारने के बाद सिर और सीने से सामने की ओर से सात बार घुमाकर जलती आग में डाल दें।

इससे आप पर किया गया तांत्रिक क्रिया या जादू-टोना तुरंत ही वापस लौट जाएगा और जिसने किया है उसी पर इसका उल्टा असर होगा। मान्यता है कि इस प्रयोग से भूत-प्रेत और काली शक्तियों को भी भगाए जा सकते हैं और किसी दूसरे शख्स की नजर भी उतारी जा सकती है।

अगर आप यह सब कर लिए है या आप को तांत्रिक क्रिया या जादू टोना से और भी कुछ जानकारी या सहायता लेना चाहते है। तो आज ही हमारे बाबा जी बात करे।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Call Now ButtonCall Now