Fri. Apr 19th, 2024
गर्लफ्रेंड से छुटकारा पाने का टोटका

प्यार करने वाले कभी सपने में भी एक दूसरे से अलग होने के लिए नहीं सोचते है। क्योकि जब कोई किसी से प्यार करता है तो वह अपने प्रेमी /प्रेमिका की हर छोटी बड़ी गलती को अनदेखी करना लगता है और अपने लवर को हमेशा खुश रखने की कोशिश करता है। लेकिन कई दफा देखा गया है की बॉयफ्रेंड और गर्लफ्रेंड के बीच किसी बात को लेकर लड़ाई होने लगती है।जिसे की लड़का अपनी गर्लफ्रेंड से नाराज हो जाता है और उसे छुटकारा पाने का कोशिश करता है। लेकिन उसकी ग्रिलफ्रैंड अपने बॉयफ्रेंड से एक पल भी दूर नहीं होना चाहती है। इस लिए लड़का गर्लफ्रेंड से छुटकारा पाने का टोटका करना चाहता है।

प्रेमिका को अपने से दूर करने की मंत्र

अगर कोई लड़का किसी कारन से अपने अपनी प्रेमिका से छुटकारा पाना चाहता है लेकिन लकड़ी उसका पीछा नहीं छोड़ रही है तो आप प्रेमिका को अपने से दूर करने की मंत्र का इस्तमाल कर सकते है। इसके लिए आप को मंगलवार के दिन अपनी प्रेमिका की फोटो लेकर 121 बार ॐ नमो चमनंदित्रय चन्धस्य चश्यत्दे फत फट सवः मंत्र का जाप करे और फोटो को 2 टुकड़े में फाड़ कर दो दिशाओं में फेक दे। इसे आप की प्रेमिका आप से हमेशा के लिए दूर हो जाएगी और आप के जीवन में कभी भी वापस लौट के नहीं आएगी।

निम्बू से गर्लफ्रेंड को भगाये

1 निम्बू ले और उस पर अपनी गर्लफ्रेंड का नाम काला पेन से लिख कर उसे 2 टुकड़े में काट दे। और फिर आप उसे अपने ऊपर से 7 बार एंटीक्लोक घुमा के दो अलग -अलग दिशाओं में फेक दे। इसे आप की गर्लफ्रेंड आप से नफरत करने लगेगी और आप के जीवन से हमेशा के लिए दूर हो जायेगा।

लौंग से गर्लफ्रेंड को दकैसे दूर करे

क्या आप की गर्लफ्रेंड आप के लिए मुसीबत बनती जा रही है और वह आप के जीवन में हमेशा कोई न कोई समस्या खड़ी करती रहती है। और हमेशा अपनी मन मानी करती है। जिसे आप तंग आ कर अपने से दूर करना चाहते है लेकिन वह आप से दूर भी नहीं हो रही है। तो आप 7 लौंग अपने हाथ में रख के अपनी गर्लफ्रेंड का नाम ले और 51 बार ॐ वश्य्र दूरिहै करि अमिनत्य करि क्रीं भृंग सवहा मंत्र का जाप करे और लौंग को अपनी गर्लफ्रेंड के ऊपर फेक दे।  इसे आप की गर्लफ्रेंड आप के जीवन से हमेशा के लिए दूर हो जाएगी। मंत्र की प्रभाव तरिका जानने के लिए हमारे बाबा जी से अभी बात करे।

कागज पर नाम लिख कर गर्लफ्रेंड से छुटकरा पाए

अगर आप के जीवन में कोई दूसरी लड़की आ गयी है या आप के घर वाले आप की शादी अपने मर्ज़ी से कर रहे है। इस लिए आप गिर्ल्फ्रेंड से दूर होना चाहते है तो आप एक कोरा कागज पर अपना और अपनी गिर्ल्फ्रैंड का नाम लिखे। फिर आप उस कागज़ को अपने हाथ में पकड़ कर ॐ वाहस्य डूडर आमुखत्युँ संयतजुयु तनहितीय सबहुएत करि सवः मंत्र का जाप 121 बार करे कागज को ऐसे फाडे की आप दोनों का नाम अलग -अलग हो जाये। फिर आप अपनी गर्लफ्रेंड के नाम वाले कागज को वही जला दे। इसे आप की गिर्ल्फ्रेंड आप के जीवन से हमेशा के लिए दूर हो जाएगी।

नमक से गर्लफ्रेंड को अपने से दूर करे

क्या आप अपनी गर्लफ्रेंड आप के लिए मुसीबत बन चुकी है और आप उसे हमेशा के लिए अपने से दूर करना चाहते है। लेकिन वह आप का पीछा नहीं छोड़ रही है। तो आप अपने हाथ में नमक ले और ऊँ त्रीं त्रों त्रीं क्रिंग भृंग दुरूय {गर्लफ्रेंड का नाम }करि सवः। मंत्र का जाप 111 बार कर के गिर्ल्फ्रेंड की चेहरा याद करते हुए फ्लॉस कर दे या किसी नाले में फेक दे।  इसे तुरत आप की गिर्ल्फ्रैंड आप की जीवन से हमेशा के लिए दूर हो जाएगी।

गर्लफ्रेंड से छुटकरा पाने के लिए वशीकरण मंत्र

वशीकरण को अपने वश में किया जा सकता है तो किसी को अपने से दूर भी आसानी से ककर सकते है। इसके लिए आप को अगर अपनी गर्लफ्रेंड की छुटकरा पाना चाहते है तो सबसे पहले आप उसकी कोई फोटो ले और अपने सामने एक मिट्टी के दिए जला दे। फिर आप ॐ क्षौं क्षौ भैरवय स्वाहा! मंत्र का जाप 121 बार के फोटो को दिए से जला दे। इसे आप की गर्लफ्रेंड आप से हमेशा के लिए खुद ही खुद दूर हो जाएगी।

काला धागा से गर्लफ्रेंड से छुटकारा पाने का टोटका

अगर आप अपनी गर्लफ्रेंड को छोड़ना चाहते है और उसे  हमेशा के लिए अपने से दूर करना चाहते है। क्योकि आप के जीवन में कोई दूसरी लड़की आ चुकी है और आप उसे प्यार करते है वह भी आप से प्यार करती है। लेकिन आप की गर्लफ्रेंड आप दोनों के बीच आ रही है और आप को अपने से दूर नहीं हो रही है। तो आप शनिवार के दिन किसी भी पीपल के पेड़ के पास जाये और किसी टहनी में काला धागा 7 बार लपेट के ॐ भसु दूरु वश्य वहस्ट वस्य क्रीं क्रीं ह्रीं भृंग सृंग तापो: करीय सवःया मंत्र का जाप करते रहे है और अपनी गर्लफ्रेंड का ध्यान लगाते हुए उसका नाम ले। और वहा से मिट्टी लाके अपनी गिर्ल्फ्रैंड के ऊपर फेक दे। इसे आप की गर्लफ्रेंड आप से खुद ही दूर हो जाएगी और आप को छोड़ कर चली जाएगी।

फोटो से गर्लफ्रेंड को कैसे दूर करे

फोटो से गर्लफ्रेंड को दूर करने के लिए सबसे पहले आप कोई ऐसी फोटो ले जिसमे आप दोनो साथ में। उसके बाद आप किसी भी मंगलवार के दिन सुबह 7 बजे के पहले किसी एकांत जगह पर जा के बैठ जाये जहा पर आप कोई देखे ना। फोटो  रख के मन ही मन अपनी गर्लफ्रेंड की नाम ले और ॐ गतभिये नमः ओम गहता वह्स्य वश्य दूर करियू सावः  उसके बाद आप फोटो को ऐसे फाडे जिसमे आप दोनों का चेहरा अलग अलग हो जाये। फिर आप गर्लफ्रेंड वाली फोटो के टुकड़े को कही दूर फेक दे या मिट्टी में दबा दे। इसे आप की गर्लफ्रेंड आप से हमेशा के लिए दूर हो जाएगी।

आप चाहे तो हमारे बाबा जी से ऑनलाइन या कॉल से भी यह सभी टोटका करवा सकते है और जिसे भी अपने जीवन से लाना चाहते है उन्हें ला सकते है और जिसे अपने जीवन से हमेशा के लिए दूर कर सकते है। अधिक जानकारी के लिए हमारे बाबा जी से अभी मुफ्त में बात करे।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Call Now