Thu. Apr 25th, 2024
किसी ने कुछ किया है कैसे पता करें

किसी ने कुछ किया है कैसे पता करें – आज के समय में बहुत से लोग है जो काला जादू और टोना  टोटका पर यकीन नहीं रखते है और ईसे मात्र एक अफवाह ही समझते है। कई बार लोगो हमारे आस पास कुछ ऐसे घटना घटित होती है जो की हमारे समझ से परे होते है।

बहुत से लोगों को ऐसा लगता है कि काला जादू नाम की कोई चीज इस दुनिया में अस्तित्व में नहीं है और बहुत से लोग यह भी मानते हैं कि काला जादू वास्तव में होता है और काला जादू करके असंभव से असंभव कार्य भी किया जा सकता है।

काला जादू किया कराया के लक्षण

बहुत से लोग हैं जो अपने ऊपर हुई काला जादू टोना या किया कराया के बारे में नहीं पता लगा पाते हैं। ऐसे में आप भी उनमे से एक हैं तो आइए आज हम आपको बताते हैं कि कैसे आप पता लगा सकते हैं कि आपके ऊपर काला जादू या टोना टोटका किसी ने किया है या नहीं। इसके अलावा हम आपको इससे बचने के उपाय भी बताएंगे जिसे किया कराया से छुटकरा भी मिल सकता है।

किसी ने कुछ किया है कैसे पता करें ?

जब किसी के उपर किसी ने कुछ कर दिया है या उनके के ऊपर भुत प्रेत की साया है तो आप हर समय अपने आप को परेशान और दुखी महसूस करते है और वह किसी न किसी बिमारी से ग्रषित होते रहते है। उनके ऊपर कोई भी उपचार काम नहीं आता है और न ही डॉक्टर को मरीज की बीमारी समझ नहीं अत है।

जब किसी के घर में या किसी के ऊपर कोई किया कार्य करता है तो उसके घर में हमेशा अशांति बानी रहती है और घर के सदस्य हमेशा एक दूसरे से लड़ाई झगड़ा करते रहते है और उनके बीच कभी भी प्रेम भाव नहीं आता है।

एक के बाद जब बिपता आने लगती है, तब इंसान जितना बचने  की कोशिश करता है, उतना ही उसकी दलदल में फसंता चला जाता है। यह एक कुटिल और बुरे मिजाज वाले इंसान द्वारा अपने स्वार्थ के लिए दूसरे इंसान पर किया जाने वाला अदृश्य हमला होता है। जिसे की वह अपना बदला ले सके और अपने वश में कर सके।

किया कराया काला जादू से कैसे बचें

अगर आपको हमेशा घबराहट होती रहती है और आपको हर मौसम में पसीना सा आने लगता हैं। इसी के साथ आपके पूरी शरीर फूल जाता और बदन में दर्द और गन्दी गंध आने लगती है। जिसे की डॉक्टर की रिपोर्ट भी नॉर्मल आने लगती है और उन्हें समझ नहीं आता है की मरीज के साथ क्या हो रहा है। ऐसे में आप को किसी तांत्रिक बाबा जे से मिल कर यह पता लगा लेना चाहिए की आप के ऊपर किसी ने कुछ कर तो नहीं दिया है।

जब तक काला जादू की पहचान नहीं हो पाती कि काला जादू किया किसने है तब तक इसे खत्म नहीं किया जा सकता है। इस लिए आप को हामरे बाबा जी से मिल कर किसी ने कुछ किया है कैसे पता करें के बारे में जानकरी ले और अपने आप को अपने अपने घर परिवार के हर एक सदस्य को हमेशा के लिए बुरी नजर और बुरे आत्मा से सुरक्षित रखे।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Call Now