Tue. Sep 27th, 2022
किसी को घर वापस लाने का उपाय

किसी को घर वापस लाने का उपाय- कई बार देखा गया है की कुछ लोग अपनों से नाराज हो कर अपना घर छोड़ कर भाग जाते है और हर तरह से अपना रिश्ता तोड़ देते है। ना तो वह कॉल से सम्पर्क रखते है और न ही उनसे किसी भी तरह से जुड़ाव रख पाते है। ऐसे में उनके चाहने वाले परेशान रहते है और उन्हें घर वापस लाने की कोशिश करते है। लेकिन वह घर वापस लाने में असमर्थ रहते है। ऐसे में हम आप को किसी को घर वापस लाने का उपाय बता रहे है जिसे आप आसानी से किसी को भी अपने घर या जिंदगी में वापस ला सकते है। जो आप को या आप के घर को छोड़ कर चले गए है।

घर से भागे हुए व्यक्ति को वापस बुलाने का मंत्र

सबसे पहले आप कपूर की 7 टिकिया और 7 लैंग रख कर जला ले और उस के राख से भागे हुए व्यक्ति की कपडे पर अपनी बायीं हाथ की छोटी ऊँगली से 7 बार टिका लगाए कर साथ ही साथ ॐ भैरव भष्य भस्य वः वश्य करि सावः मंत्र का जाप करते हुए उस व्यक्ति का चेहरा याद करते रहे जिसे आप वापस लाना चाहते है। इसे 7 दिन के अंदर भागा हुआ शख्स आप के पास आएगा।

सफेद कागज का प्रयोग से किसी को वापस लाये

अगर कोई व्यक्ति आप को छोड़ कर चला गया है और आप उसे वापस लाना चाहते है तो सफ़ेद कागज पर नाम लिख कर ॐ तारिणि तरनय वश्य अमुक सवः मंत्र का जाप 121 बार कर की पर्ची को पीपल के पेड़ पर रख दे। आप यकीन माने कुछ ही दिन अंदर घर छोड़ कर बी भगा हुआ व्यक्ति आप के पास दौड़ के आएगा। और अपनी गलती के लिए माफ़ी मांगेगा।

गायत्री मंत्र प्रयोग से खोये हुए व्यक्ति को वापिस पाए

किसी को घर वापस लाने का उपाय – अगर कोई आप का परिचित या आप का घर का सदस्य घर छोड़ कर चला गया है तो उसके लिए आप यह प्रयोग भी कर सकते हैं। इसके लिए आप उस व्यक्ति की एक फोटों ले और अपने ईष्ट देव के चरणों के अंदर रखें और उसके बाद रोजाना ईष्ट देव के फोटो के आगे बैठकर कम से कम 2 माला गायत्री मंत्र ऊं भूर्भुव: स्व: तत्सवितुर्वरेण्यं भर्गो देवस्य धीमहि। धियो यो न: प्रचोदयात्।।जाप करे। और यह प्रयोग 27 दिन तक करना है। ऐसा करने से ‌‌‌घर से भागा हुआ व्यक्ति आप के घर वापस आ जायेगा और हमेशा के लिए आप के बात मानेगा।

पुराने कपडे से भगा हुआ व्यक्ति को वापिस लाये

अगर कोई व्यक्ति किसी कारन से नाराज हो कर या मंद बुद्धि के कारन घर छोड़ कर चला गया है तो आप उसके लिए उसका पहना हुआ कपड़ा अपने सामने रख कर और उस पर सेंधा नमक रख के ॐ भैरव वषयः वषुति वषय करि सवः मंत्र का जाप 101 बार के कपडा अपने गावं के बाहर रख दे। इसे भगा हुआ व्यक्ति बेचैन होकर अपने घर वापस आ जायेगा। यह उपाय बहुत ही चम्तकारी है और उसका असर बहुत जल्द होता है।

गुमशुदा व्यक्ति को बुलाने के लिए मंत्र

अगर कोई व्यक्ति कुछ दिन से आप अपना घर छोड़ कर चला गया है और उसका कही भी आता पता नहीं मिल रहा है। तो उसका फोटो अपने सामने रख कर “ॐ ऋंग रणित वश्य नमो भगवते अमुकस्य शृंखला त्रोटय भोज्येय वश्य करि सवः” 101 बार कर के फोटो को अपने घर के बहार या अपने छत पर रख दे। इसे गुमसुदा व्यक्ति कही भी होगा आप के घर वापस आ जायेगा।

किसी को अपने पास बुलाने का तरीका

अगर आप किसी को अपने पास बुलाना चाहते है या किसी को अपने वश में करना चाहते है तो आप 7 इलायची 7 काली मिर्च और 7 लौंग लाल रुमाल में बाध कर अपने हाथ में रख कर क्लीं वश्यु वश्य अमुकिय अमान्य सवः मंत्र का जाप 121 बार करे जिसे अपने पास बुलाना चाहते है उसका नाम लेते रहे और चेहरा याद करते रहे। और फिर से आप उसे एक हप्ते तक अपने रूम में रखे और फिर आप उसे बहते हुए जल में प्रवाहित कर दे और बिना किसी से बात किये अपने घर वापस आ जाये। यह उपाय आप को शनिवार के दिन करना है। इसे वह व्यक्ति व्यक्ति आप के पास  जायेगा और हमेशा के लिए आप का हो जायेगा।

अपने प्यार को पास बुलाने का तरीका

अगर किसी लड़का /लड़की के बीच किसी बात को लेकर लड़ाई झगड़ा हो गयी है और वह अपना रिश्ता ख़तम कर चुके है। लेकिन उनके बीच अभी प्यार है और वह फिर एक होना चाहते है लेकिन वह अपने प्यार को अपने पास बुला नहीं पा रहे है। तो वह एक सफ़ेद कागज पर अपने प्यार का नाम लिख कर उसे में धोड़ा सा सिंदूर और लौंग रख कर अपने हाथ में ले और 7 बार अपने प्यार का नाम ले और कागज को जमीन के अंदर गाड़ दे। फिर आप वहा से अपने प्यार के बारे में कोई अच्छी से वाक्या सोचे।  इसे आप का प्यार आप के पास खींचा चला आएगा।

लापता व्यक्ति का पता कैसे लगाएं

आप को मंगलवार के दिन एक निम्बू 7 लौंग और 5 जायफल लेकर लापता व्यक्ति का कोई भी पहना हुआ कपड़ा लेकर उसे 5 अगरबत्ती दिखाए और वश्य वाहस्य तरिंग क्रीं फट फट सवः मंत्र का जाप 101 बार करे। फिर अपने इष्ट देव का ध्यान लगाते हुए लापता व्यक्ति को अपने पास बुलाने का पर्थना करे। और कपडे,निम्बू और जायफल को किसी पीपल के पेड़ पर जा कर टांग दे। इसे लापता व्यक्ति कहि भी होगा आप के पास आ जायेगा और आप के साथ रहेगा।

अगर यह टोटका आप को करने में कोई दिक्कत आ रही है या आप को उपाय समझ नहीं आ रही है तो आप यह हमारे बाबा जी से ऑन कॉल करवा सकते है और जो भी व्यक्ति आप का घर या आप का जीवन छोड़ कर चला गया है उसे अपने पास बुला सकते है। बाबा जी से आप हर तरह की पूजापाठ की जानकरी ले सकते है और अगर आप का कोई इच्छा अधूरी है उसे पूरा कर सकते है।

 

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Call Now ButtonCall Now